तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो की मुनमुन दत्ता (बबीता) का जर्मनी में एक्सीडेंट

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो की मुनमुन दत्ता (बबीता) का जर्मनी में एक्सीडेंट

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ
 

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता का जर्मनी में एक्सीडेंट हो गया है जिसमें उन्हें घुटने पर चोट आई है।  इस एक्सीडेंट के बाद उन्हें अपनी ट्रिप को बीच में ही खत्म करके घर लौटना पड़ रहा है।  इस बात की जानकारी उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करके दी है। इस पोस्ट में उन्होंने कहा, ”जर्मनी में एक छोटा सा एक्सीडेंट हो गया है जिसमें मुझे बाएं घुटने में चोट आई है। अब मुझे अपनी ट्रिप यही पर रोककर घर लौटना पड़ रहा है। 


तारक मेहता में बबीता का किरदार निभाने वाली मुनमुन दत्ता दो दिन पहले ही स्विटजरलैंड से जर्मनी पहुंची थीं। इस दौरान उन्होंने कुछ तस्वीरें भी शेयर की थीं। इससे पहले उन्होंने स्विटजरलैंड में भी कई जगहों की तस्वीरें शेयर की थी। दरअसल मुनमुन दत्ता को ट्रैवल करना बहुत पसंद है। उन्होंने लगभग एक हफ्ते पहले अपनी य़ुरोप यात्रा शुरू की थी लेकिन जर्मनी पहुंचने के 2 दिन बाद ही वह एक सड़क दुर्घटना का शिकार हो गईं। ऐसे में अब उन्हें अपनी ट्रिप बीच में ही रोककर घर लौटना पड़ रहा है। मुनमुन दत्ता इंटरलेकन से ट्रेन से जर्मनी गई थीं।


मुनमुन दत्ता के शो छोड़ने की आई थी खबर
बता दें, मुनमुन दत्ता पिछले कई सालों से तारक मेहता के उल्टा चश्मा शो से जुड़ी हुई है। हालांकि कुछ समय पहले खबर आई थी कि वह इस शो को अलविदा कह सकती हैं। हालांकि ये खबर महज अफवाह थी।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो टीवी के सबसे लोकप्रिय और पसंदीदा शो में से एक हैं। इसी साल इस शो के एक फेमस कलाकार तारक मेहता उर्फ शैलेष लोढ़ा ने शो के साथ अपना 14 साल का सफर पूरा करने के बाद इसे अलविदा कह दिया था। वहीं टप्पू यानी टिपेंद्र का किरदार निभाने वाले राज अनादकट भी इस शो को अलविदा कह चुके हैं।

 

यह भी पढ़ें : किसी को भनक तक नहीं लगने दी ऐश्वर्या राय-अभिषेक ने बेटी के बर्थडे सेलिब्रेशन की, बस ये हुए शामिल

 
 

Share this story