रिपोर्टर के सवाल पर चढ़ गया था तापसी पन्नू का पारा, जानें क्या है मामला  

Taapsee Pannu's mercury had climbed on the question of the reporter, know what is the matter
इवेंट में एक रिपोर्टर ने तापसी पन्नू के उनकी फिल्म दोबारा को लेकर चलाए गए निगेटिव कैंपेन पर सवाल पूछा था। तापसी भी कहा चुप रहने वाली है। उन्होंने जवाब देते हुए कहा- किस फिल्म के खिलाफ निगेटिव कैंपेन नहीं चलाया जाता है। फिर रिपोर्टर ने कुछ कहना चाहा तो तापसी ने उसे बीच में रोककर कहा- आप मेरी बात का पहले जवाब दें मैं आपके सवाल का जवाब दे देंगी।

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ
 
तापसी पन्नू हाल ही में एक अवॉर्ड शो में पहुंची थी, जहां वे मीडिया के द्वारा पूछे गए सवाल पर अचानक भड़क गई। इतना ही नहीं वे इतनी ज्यादा आग बबूला हो गई कि उन्होंने सबके सामने रिपोर्टर को कह दिया कि चिल्लाओ मत, फिर बोलोंगे एक्टर्स में तमीज नहीं है। तापसी का इस तरह से रिपोर्टर से बात करने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर लोग भड़ास निकाल रहे है। कुछ तो वायरल वीडियो देखकर यह तक कह रहे है कि इसमें बिल्कुल भी तमीज नहीं।

 दरअसल, हुआ यूं कि तापसी इवेंट के रेड कापरेट पर मीडिया से इंटरएक्ट करने लगी। एक रिपोर्टर ने हाल ही में आई उनकी फिल्म दोबारा को मिले निगेटव कमेंट और रिव्यू पर बात की तो वो भड़क गई। उन्होंने रिपोर्टर से कहा कि सवाल पूछने से पहले वह अपना होमवर्क करके आए। तापसी का नाराजगी वाला वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह मीडिया पर चिल्लाती हुई कह रही है- चिल्लाओं मत भई, चिल्लाओ मत, मेरी बात सुन लो, फिर ये लोग बोलेंगे एक्टर्स को तमीज नहीं है।

Taapsee Pannu

चढ़ गया था तापसी पन्नू का पारा
इवेंट में एक रिपोर्टर ने तापसी पन्नू के उनकी फिल्म दोबारा को लेकर चलाए गए निगेटिव कैंपेन पर सवाल पूछा था। तापसी भी कहा चुप रहने वाली है। उन्होंने जवाब देते हुए कहा- किस फिल्म के खिलाफ निगेटिव कैंपेन नहीं चलाया जाता है। फिर रिपोर्टर ने कुछ कहना चाहा तो तापसी ने उसे बीच में रोककर कहा- आप मेरी बात का पहले जवाब दें मैं आपके सवाल का जवाब दे देंगी। तापसी को भड़कता देख सोशल मीडिया पर लोग उनको खरी-खोटी सुना रहे है। एक ने लिखा- इसको तो सच में तमीज नहीं है। एक अन्य ने लिखा- साउथ की एक्ट्रेस अच्छी होती है पर ये नहीं। एक ने मजे लेते हुए लिखा- जब सवाल का जवाब नहीं होता तब सब ऐसे ही बातें घुमाते है। 

तापसी पन्नू ने लगातार दी फ्लॉप फिल्में
आपको बता दें कि लंबे समय से तापसी पन्नू स्पोर्ट्स ड्रामा में नजर आ रही है। तापसी की हसीन दिलरूबा, रश्मि रॉकेट, लूप लपेटा, शाबाश मिठू जैसी फिल्में फ्लॉप साबित हुई है। बता दें कि हसीन दिलरूबा 2021 में ओटीटी पर रिलीज हुई थी, अन्य फिल्में इसी साल रिलीज हुई। बात उनकी अपकमिंग फिल्मों की करें तो वो शाहरुख खान के साथ फिल्म डंकी में नजर आने वाली है। इस फिल्म के सेट एक फोटो भी कुछ दिनों पहले लीक हुई थी। इसके अलावा वह वो लड़की है कहां, ब्लर में भी नजर आएंगी। तापसी कुछ साउथ की फिल्मों में भी काम कर रही है।

यह भी पढ़ें : दीपिका पादुकोण ने इंस्टाग्राम पर अपनी लेटेस्ट फोटोज शेयर की, खूबसूरत ड्रेस पहनकर बोल्ड अंदाज देख फैंस हुए गदगद

Share this story