मां बनने वाली हैं TV की छोटी बहू? वायरल खबर पर आया एक्ट्रेस रुबीना दिलैक का मजेदार रिएक्शन

मां बनने वाली हैं TV की छोटी बहू? वायरल खबर पर आया एक्ट्रेस रुबीना दिलैक का मजेदार रिएक्शन

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

मुंबई। टीवी पर छोटी बहू के नाम से पॉपुलर और 'बिग बॉस' (Bigg Boss) के 14वें सीजन की विजेता एक्ट्रेस रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने उन ख़बरों पर प्रतिक्रिया दी है, जिनमें उन्हें प्रेग्नेंट बताया जा रहा है। दरअसल, हाल ही में रुबीना और उनके पति अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) को एक बिल्डिंग में एंट्री करते देखा गया था, जिसमें एक प्रीनेटल क्लिनिक भी था।

इसके बाद से मीडिया में ऐसी चर्चा शुरू हो गई है कि रुबीना दिलैक प्रेग्नेंट हैं और वे जांच कराने क्लिनिक पर गई थीं। हालांकि, रुबीना ने सोशल मीडिया के जरिए पूरे मामले पर मजेदार तरीके से सफाई दी है। नीचे की स्लाइड्स में पढ़िए रुबीना दिलैक ने क्या कुछ कहा...

रुबीना ने मामले को संभालते हुए ट्विटर पर लिखा है, "कन्सेप्शन के बारे में गलत धारणा।" इसके आगे उन्होंने अभिनव शुक्ला को टैग किया और लिखा है, "अगली बार हम किसी काम के सिलसिले में मीटिंग के लिए जाने से पहले भी बिल्डिंग को चैक कर लेंगे कि वहां कोई क्लिनिक तो नहीं है।"

रुबीना ने एक अंग्रेजी न्यूज वेबसाइट से बातचीत के दौरान भी इस बात का खंडन किया है। उन्हों कहा है, "मैंने इसे एक चुटकी नमक की तरह हंसी में उड़ा दिया।"

इसके आगे रुबीना ने हंसते हुए बताया, "इस घटना की वजह से अभिनव के साथ मेरी अच्छी छवि बनी है और ट्विटर पर इस अफवाह के बारे में बात करते हुए मुझे हंसी आ रही थी। मुझे यकीन है कि रीडर्स भी हंस रहे होंगे। मुझे उनसे फर्क नहीं पड़ता।"

रुबीना दिलैक ने कहा,"मैं जानती हूं कि लोग मेरी जिंदगी और मेरे व्यक्तिगत समीकरणों के बारे में बात करने जा रहे हैं। यह मुझ पर निर्भर करता है कि मैं कैसे प्रतिक्रिया देना चाहूंगी और मैंने मजे और तारीफ़ के साथ ऐसा करना चुना। मैं इस तरह के स्टेटमेंट्स पर गुस्सा करना पसंद नहीं करती। क्योंकि मैं इसे जानबूझकर या व्यक्तिगत तौर पर किया गया बयान नहीं मानती। इसके अलावा हर किसी के पास अपने विचार व्यक्ति करना की आजादी है और मेरे हिसाब से यह ठीक है।"

रुबीना ने आगे कहा, "अगर मैं सोचूं कि मेरे बारे में सभी लोग क्या सोचते हैं या मेरे बारे में क्या बात करते हैं तो यह संभव नहीं है। जिंदगी ऐसी नहीं होती। जाहिरतौर पर मैं उस तरीके से काम नहीं करती हूं।"

Share this story