जन्मदिन पर सुष्मिता की बेटी ने लिखा भावुक नोट, भाभी ने भी दीं शुभकामनाएं

जन्मदिन पर सुष्मिता की बेटी ने लिखा भावुक नोट, भाभी ने भी दीं शुभकामनाएं

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

मुंबई। सुष्मिता सेन आज 47 साल की हो गईं हैं। इस खास मौके हर कोई सोशल मीडिया के जरिये उन्हें बधाई दे रहा है।इस खास दिन पर उनकी बड़ी बेटी रेनी ने भी एक पोस्ट साझा किया, जो हर किसी का ध्यान खींच रहा है।

अपने पोस्ट में रेनी ने अपनी माँ सुष्मिता सेन को जन्मदिन की बधाई देते हुए लिखा-'मेरी लाइफलाइन को जन्मदिन मुबारक हो। आप अपने जीवन के सबसे अच्छे फेस में प्रवेश कर रही हैं, इसके लिए मैं बस आपको धन्यवाद कहना चाहती हूं। आपके पास बहुत बड़ा दिल है।

आपकी बेटी होना मेरे लिए भगवान का सबसे बड़ा आशीर्वाद है। आपने एक विरासत बनाई है, जो बेजोड़ है और मैं बहुत खुशकिस्मत हूं कि मैं हर रोज इसकी गवाह बनती हूं। आप जिस भी चीज को छूती हैं, वह सोना बन जाती है और ऐसा इसलिए है, क्योंकि आप हर चीज को इतने प्यार, समर्पण और कड़ी मेहनत से करती हैं।

आप खुद ही अभिनय में एक संस्था हैं। इतनी ईमानदारी से आपने अपना जीवन जिया है कि मुझे खुद इस बात पर भरोसा नहीं होता है कि क्या मैं कभी आपकी तरह बन पाऊंगी।आप जहां भी रहती हैं वह जगह घर बन जाती है। अलीसा और मुझे मजबूत, स्वतंत्र महिला बनाने और जमीन से जोड़े रखने के लिए धन्यवाद। मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं मां, आपके 47वें साल में आपका स्वागत है। जन्मदिन मुबारक हो मां।'

सुष्मिता सेन ने अपनी बेटी के प्यार भरे पोस्ट का जवाब देते हुए लिखा 'आई लव यू शोना मां, मैं आप दोनों के लिए भगवान का शुक्रिया अदा करती हूं'। रेनी के अलावा सुष्मिता के एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन और सुष्मिता की भाभी चारु आसोपा के पोस्ट ने भी हर किसी का ध्यान खींचा। पति राजीव सेन संग तलाक की ख़बरों में छाई चाvरु आसोपा ने भी सुष्मिता सेन को जन्मदिन की बधाई दी है।

Share this story