क्रिकेटर केएल राहुल के साथ बेटी अथिया की शादी की ख़बरों पर आया सुनील शेट्टी का बयान, जानिए क्या कहा?

fd

Newspoint24/ newsdesk / एजेंसी इनपुट के साथ

मुंबई। सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) की बेटी अथिया (Athiya Shetty) और क्रिकेटर केएल राहुल (KL Rahul) के अफेयर की ख़बरें काफी समय से मीडिया में छाई हुई हैं। अब कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों निकट भविष्य में शादी के बंधन में बंध सकते हैं। इन कयासों पर सुनील शेट्टी का रिएक्शन सामने आया है।

सुनील शेट्टी चाहते हैं बेटे की शादी भी हो जाए

ई-टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में सुनील शेट्टी ने कहा कि अथिया उनकी बेटी है और कभी न कभी वे उनकी शादी कराना ही चाहेंगे। उनके मुताबिक़, वे तो चाहते हैं कि उनके बेटे अहान की शादी भी जितनी जल्दी हो जाए, उतना अच्छा रहेगा। लेकिन इसका फैसला उन्होंने बच्चों पर ही छोड़ा हुआ है।

केएल राहुल मुझे पसंद है : सुनील शेट्टी

सुनील शेट्टी ने आगे केएल राहुल को लेकर कहा कि वे उन्हें पसंद करते हैं। अथिया के साथ केएल राहुल की शादी को लेकर सुनील ने कहा, "यह उन पर निर्भर करता है कि वे क्या करना चाहते है। क्योंकि वक्त बदल चुका है। बेटी और बेटा दोनों ही जिम्मेदार हैं। मैं चाहता है कि फैसला वही लें। मेरा आशीर्वाद सदैव उनके साथ है।"

साल के अंत तक कर हो सकती है अथिया की शादी

यूं तो अथिया और केएल राहुल के अफेयर की चर्चा लंबे समय से है। लेकिन इसे और ज्यादा बल तब मिला था, जब अथिया को केएल राहुल और उनके परिवार के साथ यूके में वक्त बिताते देखा गया था।

अहान शेट्टी (Ahaan Shetty) की फिल्म 'तड़प' के प्रीमियर की रात केएल राहुल को पूरी शेट्टी फैमिली के साथ पोज देते देखा गया था। इसके बाद से ही अथिया और उनकी शादी के कयास मीडिया में लगने शुरू हो गए।

रिपोर्ट्स में यहां तक कहा जा रहा है कि अथिया और केएल राहुल की शादी की तैयारियां शुरू हो गई हैं और दोनों इस साल के अंत तक पति-पत्नी बन जाएंगे। यह भी बताया जा रहा है कि यह शादी साउथ इंडियन सेरेमनी होगी। हालांकि, अभी तक इस बारे में कोई भी आधिकारिक एलान नहीं हुआ है।

Share this story