सीएम योगी से अपील करने पर सुनील शेट्टी हुए ट्रोल, फैंस ने कहा- बेटे की हो रही चिंता

sfd

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ  

नई दिल्ली। सुनील शेट्टी ने सोशल मीडिया पर #BoycottBollywood ट्रेंड को खत्म करने के लिए यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ से अपील की थी। उन्होंने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के खिलाफ नफरत को मिटाने के लिए मुख्यमंत्री से मदद मांगी थी।

सुनील शेट्टी ने अपनी प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि फिल्म इंडस्ट्री के सभी लोग खराब नहीं है। बायकॉट ट्रेंड की वजह से सभी को नुकसान हो रहा है। हम लोग  अच्छा काम भी कर चुके हैं ।  

सुनील शेट्टी यदि स्टार बना तो इसमें यूपी का सबसे बड़ा कॉन्ट्रीब्यूशन है। उन्होंने कहा  कि यहां 99 फीसदी लोग ड्रग्स नहीं लेते हैं।  हम सभी को आप इसमें नहीं गिन सकते हैं। देखें सुनील शेट्टी की पूरी बात...


सुनील शेट्टी की अपील के बाद लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल करना शुरु कर दिया है। एक नेटीजन्स ने उनसे कहा कि आप 'सुशांत सिंह राजपूत की मौत के वक्त कहां थे... एक दूसरे ने कहा कि, '#boycotBollywood से इनको डर बस इस बात का है ...कि इनके बच्चों का अब क्या होगा... 


एक ट्विटर यूजर ने लिखा, 'फिल्म इंडस्ट्री में नेपोटिज्म होगा तो ऐसे ही बायकॉट होगा ना...' वही, एक नेटीजन्स ने कमेंट किया, 'आज बॉलीवुड  की फिल्म इंडस्ट्री को दर्शकों से भीख मांगनी पड़ रही है । 

एक ट्विटर यूजर ने कहा कि, 'हिन्दू भगवानों का मज़ाक बनता है बॉलीवुड में इसलिए बायकाट।' एक दूसरे ने कहा- 'बेटी का करियर दांव पर लगा हुआ है।'



 

देखें सुनील शेट्टी ने क्या कहा था-

  सुनील शेट्टी ने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के प्रति दर्शकों की निगेटिविटी को रोकने और इसे खत्म करने की दिशा में काम करने के बारे में भी बात की थी । उन्होंने कहा कि हैशटैग #BoycottBollywood खतरनाक है। सुनील ने कहा, "जो हैशटैग चल रहा है, बॉयकॉट बॉलीवुड, ये आपके कहने से रुक भी सकता हैं।

 यह बात फैलाना सर्कुलेट करना जरूरी है कि हम अच्छा काम कर रहे हैं। हर जगह कोई ना कोई बुराई भी होती ही है, वो यहां भी है।" लेकिन, सिर्फ इसी वजह से आप पूरी इंडस्ट्री को खराब नहीं कह सकते हैं। आज लोगों को लगता है कि बॉलीवुड अच्छी जगह नहीं है। लेकिन हमने यहां कितनी अच्छी फिल्में बनाई हैं।

मैं ऐसी ही एक फिल्म का हिस्सा था, जब मैंने बॉर्डर की थी।  हम कई अच्छी फिल्मों का हिस्सा रहे हैं। हमें एक साथ आना होगा और इस दिशा में काम करना होगा कि हम बॉयकॉट बॉलीवुड हैशटैग से कैसे छुटकारा पा सकते हैं। हमें यह पता लगाना होगा कि हम इस ट्रेंड को कैसे रोक सकते हैं।"

Share this story