सूर्या ने राष्ट्रीय पुरस्कार पर कही बड़ी बात, सुधा कोंगारा, अपर्णा बालमुरली ने जताई खुशी

 

सूर्या ने राष्ट्रीय पुरस्कार पर कही बड़ी बात, सुधा कोंगारा, अपर्णा बालमुरली ने जताई खुशी

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

मुंबई । सूर्या स्टारर सोरारई पोटरु  ने 68वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों में एक नहीं बल्कि चार पुरस्कारों के साथ तमिल सिनेमा की श्रेष्ठता को सिद्ध किया है। एक्टर सूर्या ने अजय देवगन  के साथ सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार शेयर किया, अजय   देवगन को तन्हाजी : द अनसंग वॉरियर  के लिए ये पुरस्कार दिया गया है। वहीं अपर्णा बालमुरली  ने सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार जीता। सुधा कोंगारा  की फिल्म सोरारई पोट्रु ने सर्वश्रेष्ठ फीचर फिल्म और पटकथा का पुरस्कार जीता। जीवी प्रकाश  ने सर्वश्रेष्ठ संगीत  भी जीता।

सोरारई पोटरु की पूरी टीम ने जताई खुशी
बड़ी जीत पर सोरारई पोटरु की पूरी टीम ने खुशी जाहिर की और अपने विचार शेयर किए हैं। वहीं एक्टर और प्रोड्यूसर सूर्या ने अपनी खुशी शेयर करते हुए कहा, “सूररई पोट्रु को मिले अविश्वसनीय सम्मान के प्रति कृतज्ञता जताता हूं। कैप्टन गोपीनाथ  से  प्रेरित कहानी और उनके विज़न को लाने के लिए पूरी टीम के प्रयास के लिए आभार व्यक्त करने के लिए मेरे पास शब्द ही नहीं है। फिल्म ने वास्तव में यह साबित कर दिया है कि कोई भी व्यक्ति अपने सपने को पूरा करने से नहीं रोक सकता है।"

डायरेक्टर ने फिल्म की बताई खूबी
पुरस्कार प्राप्त करने पर अपने विचार शेयर करते हुए, निर्देशक सुधा कोंगारा ने कहा, “सूररई पोट्रु ने हमेशा हमारे दिलों में एक अहम स्थान रखा है। यह एक ऐसे व्यक्ति के प्रेरणा की कहानी है जो ईमानदारी से लोगों को  नई ऊंचाइयों तक पहुंचने में विश्वास करता है, जूरी ने इस प्रतिष्ठित पुरस्कार के लिए हमारी छोटी फिल्म को मान्यता दी है, यह पूरी टीम के लिए वास्तव में एक अहम दिन है।

अपर्णा बालमुरली ने दिया धन्यवाद
सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री के लिए राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार जीतने पर प्रसन्नता महसूस करते हुए, लीड एक्ट्रेस अपर्णा बालमुरली ने कहा कि, “सुधा मैम और सूर्या जैसे दिग्गज कलाकारों के साथ फिल्म पर काम करना मेरे लिए एक जीवन बदलने वाली यात्रा थी। सोरारई पोटरु के लिए राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार प्राप्त करना वास्तव में एक सम्मान के साथ-साथ मेरी आने वाली फिल्मों पर और भी अधिक मेहनत करने की जिम्मेदारी है। ”

सुधा कोंगारा द्वारा निर्देशित और सूर्या और गुनीत मोंगा द्वारा निर्मित, सोरारई पोट्रु में परेश रावल और अपर्णा बालमुरली  भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। वहीं उर्वशी, मोहन बाबू और करुणास के साथ सपोर्टिंग कैरेक्टर भूमिकाओं में अभिनय किया।

यह फिल्म सिम्पलीफली डेक्कन के संस्थापक जीआर गोपीनाथ  के जीवन की घटनाओं से प्रेरित है। COVID-19 महामारी के कारण, फिल्म को 12 नवंबर 2020 को अमेज़न प्राइम वीडियो पर सीधा डिजिटल रिलीज़ किया गया था। 

यह भी पढ़ें :  नेशनल अवॉर्ड्स : बॉलीवुड नहीं साउथ से चुनी गई बेस्ट फिल्म, बेस्ट एक्टर के अवॉर्ड में अजय देवगन ने मारी बाजी
 

Share this story