दुर्लभ बीमारी से जूझ रहीं साउथ इंडियन एक्ट्रेस सामंथा, मेगा स्टार चिरंजीवी ने की जल्दी रिकवरी की

दुआ

 दुर्लभ बीमारी से जूझ रहीं साउथ इंडियन एक्ट्रेस सामंथा, मेगा स्टार चिरंजीवी ने की जल्दी रिकवरी की दुआ

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

मुंबई। साउथ इंडियन एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) एक दुर्लभ बीमारी से जूझ रही हैं। खुद एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी है, जिसके बाद से ना केवल उनके फैन्स, बल्कि इंडस्ट्री के उनके कलीग्स भी चिंता में पड़ गए हैं।

एक्ट्रेस ने रिकॉर्डिंग स्टूडियो से अपनी एक तस्वीर साझा की है और बताया है कि वे अपनी इस बीमारी के बारे में फैन्स को ठीक होने के बाद बताने वाली थीं, लेकिन रिकवरी में समय लग रहा है, इसलिए उन्होंने इसके बारे में सबको जल्दी बता दिया।

क्या लिखा सामंथा ने अपनी पोस्ट में?

35 साल की सामंथा ने सोशल मीडिया पोस्ट में अपनी फिल्म 'यशोदा' को दर्शकों द्वारा मिली गर्मजोशी के लिए उनका शक्रिया अदा करते हुए लिखा है, "यशोदा के ट्रेलर को आपकी जबर्दस्त प्रतिक्रिया मिली।

आपके साथ यह प्यार और कनेक्शन मुझे अंतहीन चुनौतियों से निपटने की प्रेरणा देता है। मुझे कुछ दिनों पहले मायोसाइटिस नाम की ऑटोम्यून कंडीशन डायग्नोज़ हुई। मैं ठीक होने के बाद आपके साथ यह साझा करने की उम्मीद कर रही थी। लेकिन इसमें समय लग रहा है । लेकिन इसमें उम्मीद से ज्यादा समय लग रहा है।"

Samantha Ruth Prabhu has been diagnosed with a rare autoimmune condition called Myositis GGA

सामंथा ने आगे लिखा है, "मुझे धीरे-धीरे महसूस हो रहा है कि हमें बहुत स्ट्रॉन्ग फ्रंट की जरूरत नहीं है। इस बात को स्वीकार करना होगा कि मैं अब भी इससे जूझ रही हूं। डॉक्टर्स को भरोसा है कि मैं जल्दी ही इससे रिकवर हो जाऊंगी।

शारीरिक और भावनात्मक रूप से मैंने अच्छे और बुरे दिन देखे हैं। और जब मुझे लगता है कि मैं एक दिन और हैंडल नहीं कर सकती तो किसी ना किसी तरह यह भी गुजर जाता है। मुझे लगता है कि इसका मतलब यह हो सकता है कि मुझे रिकवर होने में एक दिन और लग सकता है। आई लव यू। यह वक्त भी गुजर जाएगा।"

चिरंजीवी ने की जल्द रिकवरी की दुआ

इस बीच मेगा स्टार चिरंजीवी ने सामंथा की तेजी से रिकवरी की दुआ की है। उन्होंने अपनी एक सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा है, "डियर सैम, समय-समय पर हमारी जिंदगी में चुनौतियां आती हैं।

शायद हमें अपने अंदर की शक्तियों से परिचित कराने के लिए। तुम अद्भुत लड़की हो, जिसके अंदर बेहद शक्ति है। मुझे यकीन है कि तुम इस चुनौती को भी जल्दी पार कर लोगी। तुम्हारे लिए साहस और दृढ़ विश्वास की कामना है।"

Samantha Ruth Prabhu has been diagnosed with a rare autoimmune condition called Myositis GGA

क्या है मायोसाइटिस?

स्पेशलिस्ट की मानें तो मायोसाइटिस की वजह से हमारे शरीर की मांसपेशियों की कोशिकाओं में सूजन आ जाती है। कहा जाता है कि इस बीमारी का ख़तरा पुरुषों के मुकाबले महिलाओं को ज्यादा होता है।

Share this story