फिल्म डबल एक्सएल से सोनाक्षी सिन्हा का फर्स्ट लुक जारी

Sonakshi Sinha's first look from the film Double XL released

Newspoint24/ newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ
 

फिल्म अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी की आगामी फिल्म 'डबल एक्सएल' इन दिनों चर्चा में है। शुक्रवार को फिल्म से सोनाक्षी सिन्हा का फर्स्ट लुक मेकर्स ने जारी किया है। फर्स्ट लुक में सोनाक्षी वाइट कलर की शर्ट और शॉर्ट्स पहने नजर आ रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने रेड कलर का लॉन्ग श्रग भी पहना हुआ है। वह एक टेबल पर बैठी हुई है और उनके हाथ में इंची टेप है। वहीं सोनाक्षी के आस पास कुछ कपड़े टंगे नजर आ रहे हैं। ऐसा लग रहा है सोनाक्षी इस फिल्म में फीमेल बूटिक चलाने वाली के किरदार में नजर आने वाली हैं।

Sonakshi Sinha

उल्लेखनीय है कि सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी इस फिल्म में बॉडी शेमिंग करने वालों की क्लास लगाती नजर आएंगी। फिल्म में महिलाओं की फिगर को लेकर लोगों की गलत सोच और उसे सुंदरता का पैमाना मानने वाले उनके नजरिये पर कड़ी चोट की जायेगी।

फिल्म में हुमा कुरैशी और सोनाक्षी सिन्हा के अलावा जहीर इकबाल, महत राघवेंद्र भी नजर आएंगे। भूषण कुमार और कृष्ण कुमार, विपुल डी शाह, राजेश बहल और अश्विन वर्दे, साकिब सलीम, हुमा कुरैशी और मुदस्सर अजीज संयुक्त रूप से इसे प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म को सतराम रमानी ने डायरेक्ट किया है। 'डबल एक्सएल' 4 नवंबर,2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

यह भी पढ़ें :  Yo Yo Honey Singh और मिलिंद गाबा के कॉम्बीनेशन में ‘Paris Ki Trip’ धूम मचाने तैयार, देखें वीडियो

 

Share this story