तो क्या इस मूवी में रणबीर कपूर की मां के रोल में नजर आएंगी दीपिका पादुकोण! Video देख किया जा रहा दावा

तो क्या इस मूवी में रणबीर कपूर की मां के रोल में नजर आएंगी दीपिका पादुकोण! Video देख किया जा रहा दावा

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

मुंबई। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म  ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) इस साल की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर मूवी साबित हुई। 9 सितंबर को रिलीज हुई इस मूवी को दर्शकों का खूब प्यार मिला।  'ब्रह्मास्त्र पार्ट वन शिवा' सिनेमाघर से निकलकर ओटीटी पर पहुंच गया है।

लोग अब ओटीटी पर फिर से इस मूवी को देखकर हैं। इसके साथ ही इस मूवी के सीक्वल की स्टारकास्ट को लेकर चर्चा शुरू हो गई है।

जब यह मूवी सिनेमाघर में रिलीज हुई थी तभी से कयास लगाए जाने लगे थे कि  ब्रह्मास्त्र 2 में दीपिका पादुकोण (Deepika padukone)नजर आएंगी। लेकिन तब इसे लेकर फैंस श्योर नहीं थे। लेकिन अब उन्होंने इसकी पुष्टि कर दी है। 

दीपिका पादुकोण का चेहरा आया सामने

ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) को काफी गौर से देखने के बाद फैंस ने एक क्लिप सोशल मीडिया पर शेयर किया है। जिसे देखने के बाद ये तय हो गया है कि पार्ट 2 में दीपिका पादुकोण अपने एक्स के साथ स्क्रीन शेयर करती दिखेंगी। हालांकि इसमें वो एक अलग किरदार में उनके साथ दिखाई देंगी।

रणबीर के साथ कई फिल्मों में रोमांटिक सीन करने वाली दीपिका इस मूवी में उनकी मां की भूमिका में दिखेंगी। दरअसल, एक फैन ने ब्रह्मास्त्र पार्ट 1 के एक सीन को स्लो मोशन में शेयर किया है। इस क्लिप में दीपिका पादुकोण का चेहरा साफ-साफ नजर आ रहा है। उनके गोद में एक बच्चा है।

दीपिका पादुकोण शाहरुख खान की पत्नी के रूप में आएंगी नजर!

इस वीडियो को शेयर करते हुए यूजर ने लिखा,'यहां देखिए ब्रह्मास्त्र पार्ट वन से दीपिका पादुकोण की झलक - शिवा।' चर्चा है कि पार्ट 2 में दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान दिखाई देंगे।

बताया जा रहा है कि फिल्म का अगला पार्ट देव किरदार के इर्द-गिर्द घूमेगी। देव का किरदार शाहरुख खान निभाएंगे जो शिवा (रणबीर कपूर) के पिता हैं। वहीं, देव की पत्नी अमृता (दीपिका पादुकोण) होंगी। देव और अमृता मिलकर  ब्रह्मास्त्र  की सुरक्षा करते दिखाई देंगे। 

तीन पार्ट में आएगी मूवी

बता दें कि फिल्म तीन पार्ट में आएगी। एक पार्ट आ चुका है और दो पर काम चल रहा है। अयान मुखर्जी ने खुद इस बात की पुष्टि की थी। उन्होंने कहा था कि जब वो इसके स्किप्ट पर काम कर रहे थे तभी ये तय कर चुके थे कि किस पार्ट में किसी साइन करना है। हालांकि उनकी तरफ से सोशल मीडिया पर लग रहे कयासों को कंफर्म नहीं किया गया है।

Share this story