तो मान लो वह लड़की है कॉलगर्ल, शक्तिमान फेम मुकेश खन्ना के विवादित बयान पर यूजर्स ने कहा- सनकीमान

मुकेश खन्ना

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ  

भोपाल। मुकेश खन्ना को लोग टीवी सीरियल शक्तिमान और महाभारत में भीष्म पितामह  के निभाए कैरेक्टर के वजह से पहचानते हैं। हालांकि उन्होंने कई फिल्मों में यादगार भूमिकाएं भी निभाई हैं। यूं तो  वो ज्यादातर लाइमलाइट से दूर ही रहते हैं, लेकिन यदाकदा अपने विवादित बयानों से सुर्खियों में आ जाते हैं। इस बार उन्होंने लड़कियों पर विवादित बयान दिया है, जिसके खिलाफ उन्हें बुरी तरह से ट्रोल किया जा रहा है।    

मुकेश खन्ना चला रहे भीष्म इंटरनेशनल यूट्यूब चैनल

भीष्म इंटरनेशनल नाम से मुकेश खन्ना एक यूट्यूब चैनल चलाते हैं। बीते दिनों उन्होंने एक वीडियो शेयर किया था, जिसका उन्होंने टाइटल दिया था : क्या आपको भी ऐसी लड़कियां लुभाती हैं ? वहीं इस वीडियो में उनके बयान ने नया विवाद खड़ा कर दिया है।

दरअसल उन्होंने इसमें कहा कि, 'कोई भी लड़की अगर किसी लड़के को कहे 'मैं तुम्हारे साथ सेक्स करना चाहती हूं' तो वो लड़की एक्चुअली में धंधा कर रही है. क्योंकि इस तरह की असभ्य और बेशर्म बातें कोई एजुकेटिड और सभ्य समाज की लड़की कभी नहीं करेगी.' ।

मुकेश खन्ना को यूजर्स ने किया ट्रोल

सीनियर एक्टर मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) का यूट्यूब पर अपलोड वीडियो में कही गई बातें इंटरनेट यूजर्स को ज़रा भी पसंद नहीं आई हैं। ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया है। वहीं नेटिजन्स ने इस वीडियो को लेकर अपने रिएक्शन दिए हैं।

एक यूजर्स ने लिखा, 'नहीं पता था कि इच्छाएं और लड़कियों की सहमति उनको सेक्स वर्कर्स बना देती हैं।' वहीं दूसरे ने लिखा कि, 'शक्तिमान जब बुढ़ापे में सठिया जाए और सनकीमान बन जाए।' तीसरे  ने कहा, 'शक्ति का मान तो कर लिया होता। ' 

Share this story