शिल्पा शेट्टी के बच्चों ने मनाया भाई दूज, वायरल हुआ वीडियो

शिल्पा शेट्टी के बच्चों ने मनाया भाई दूज, वायरल हुआ वीडियो

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

मुंबई। फिल्म अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें व वीडियोज फैंस के साथ साझा करती रहती हैं। गुरुवार को भाई दूज के मौके पर भी शिल्पा ने एक वीडियो शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वीडियो में शिल्पा के बेटे वियान और बेटी समीषा भाई दूज मनाते नजर आ रहे हैं। वीडियो में समीषा वियान की आरती उतारती हैं और आखिरी में दोनों एक दूसरे को गले लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं।

इस वीडियो को शेयर करते हुए शिल्पा ने कैप्शन में लिखा, 'भाई बहन की यारी होती है सबसे प्यारी । फैंस इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं और वियान एवं समीषा की क्यूटनेस पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं।

उल्लेखनीय है कि शिल्पा शेट्टी ने 2009 में बिजनेसमैन राज कुंद्रा से शादी की। 2012 को उनके बेटे वियान का जन्म हुआ और 15 फरवरी, 2020 को वह सेरोगेसी के जरिये बेटी समीषा की मां बनी।

शिल्पा शेट्टी अपने बच्चों के साथ खास बांड शेयर करती है और अक्सर उनकी तस्वीरें व वीडियोज फैंस के साथ साझा भी करती रहती हैं।वर्कफ़्रंट की बात करें तो शिल्पा शेट्टी जल्द ही रोहित शेट्टी की कॉप सीरीज इंडियन पुलिस फाॅर्स में नजर आएंगी।
 

Share this story