शाहरुख खान की 'बेटी' ने की अंग्रेज BF से सगाई, इंगेजमेंट रिंग फ्लॉन्ट कर शेयर की रोमांटिक PHOTOS

48

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

मुंबई। बॉलीवुड की ब्लॉकबस्टर फिल्म कुछ कुछ होता है (Kuch Kuch Hota Hai) में शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की बेटी अंजलि का रोल प्ले करने वाली एक्ट्रेस सना सईद (Sana Saeed) को लेकर एक खुश करने वाली खबर सामने आ रही है।

रिपोर्ट्स की मानें तो सना ने अपने अंग्रेज ब्वॉयफ्रेंड साबा वॉनर (Csaba Wagner) के साथ सगाई कर ली है। सना ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ बेहद रोमांटिक नजर आ रही है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि साबा वॉनर घुटनों पर बैठकर सना को प्रपोज कर रहे हैं और इंगेजमेंट रिंग पहना रहे हैं। वीडियो में देख सकते है कि जैसे ही साबा, सना को प्रपोज करते हैं तो वह शॉक्ड रह जाती है। नीचे देखें सना सईद और साबा वॉनर की कुछ रोमांटिक फोटोज...

बता दें कि न्यू ईयर के मौके पर सना सईद को उनके ब्वॉयफ्रेंड ने प्रपोज किया और रिंग पहनाई। सना ने एक वीडियो शेयर कर गुड न्यूज को सबके साथ शेयर किया।

सना सईद ने वीडियो शेयर कर कुछ खास नहीं लिखा, लेकिन उन्होंने दिल, रिंग और लव फेस वाले इमोजी पोस्ट किए हैं। उनकी पोस्ट पर सेलेब्स के साथ फैन्स कमेंट्स कर बधाई दे रहे हैं।

वीडियो में सना सईद बेहद खुश नजर आ रही है। उन्होंने इस मौके पर ब्लैक गाउन और थाई हाई बूट्स कैरी कर रखे हैं। वहीं उनके मंगेतर साबा वॉनर ने भी ब्लैक आउटफिट पहन रखी है। 

वीडियो में सना सईद अपनी डायमंड इंगेजमेंट रिंग भी फ्लॉन्ट करती नजर आईं। उन्होंने मंगेतर साबा के साथ कई रोमांटिक पोज दिए। आपको बता दें कि साबा एक हॉलीवुड साउंड डिजाइनर हैं। 

आपको बता दें कि साबा वॉनर लॉस एंजेलिस में रहते हैं। साबा अक्सर सना के साथ अपनी फोटोज शेयर करते रहते हैं। उनका इंस्टाग्राम सना के साथ वाली फोटोज से भरा पड़ा है। 

Share this story