एक्टिंग छोड़ी तो यह काम करेंगे शाहरुख़ खान, 'पठान' विवाद के बीच खुद SRK ने किया खुलासा

sd

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

मुंबई। पठान' (Pathaan) के 'बेशरम रंग' (Besharam Rang) सॉन्ग पर छिड़े विवाद के बीच शाहरुख़ खान (Shah Rukh Khan) ने अपनी पिछली फिल्म के फ्लॉप होने और अपने चार साल के गेप पर बात की है।

उन्होंने एक हालिया इंटरव्यू में मजाक-मजाक में यह भी बताया कि अगर वे एक्टिंग छोड़ने का फैसला लेते हैं तो फिर आजीविका के लिए क्या करेंगे? दरअसल, शाहरुख़ 'पठान' के प्रमोशन में व्यस्त हैं और वे इसी सिलसिले में बात कर रहे थे। इस दौरान एसआरके ने कहा कि उन्होंने बस एक ब्रेक किया था, जो ना चाहते हुए भी लंबा खिंच गया।

महामारी के चलते खिंचा ब्रेक

रोबिन उथप्पा से बातचीत में शाहरुख़ खान ने कहा कि वे बस एक ब्रेक लेना चाहते थे। लेकिन यह ब्रेक लॉकडाउन और महामारी के चलते लंबा खिंच गया। बदले में इस ब्रेक ने उन्हें खुद को फिट करने और परिवार और बच्चों के साथ वक्त बिताने का समय दिया।

'जीरो' फ्लॉप हुई तो बुरा लगा था

इंटरव्यू में शाहरुख़ ने आगे अपनी पिछली फिल्म 'जीरो' के फ्लॉप होने पर बात की। एसआरके ने कहा कि उन्होंने फिल्म के लिए बहुत मेहनत की थी, लेकिन यह चल नहीं सकी।

उन्हें इसका बुरा भी लगा था, लेकिन फिर उन्होंने सोचा कि वे वही करेंगे, जो लोगों को पसंद आएगा। उनके मुताबिक़, वे अपने दिल की काफी सुन चुके, लेकिन अब कुछ ऐसा करना चाहते हैं, जो लोग उन्हें करते देखना पसंद करते हैं और जो कुछ अलग हो। यही वजह है कि उन्होंने जीरो की रिलीज के बाद एक साल का ब्रेक लेने का फैसला लिया था।

एक्टिंग छोड़ी तो यह काम करेंगे

बातचीत के दौरान जब शाहरुख़ खान से पूछा गया कि अगर वे एक्टिंग छोड़ते हैं तो उनका अल्टरनेट प्लान क्या है? तो उन्होंने मजाक करते हुए कहा, "मैं पठान कैटरिंग खोल सकता हूं, बाजीगर बेकरी खोल सकता हूं और दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे मिठाई की दुकान खोल सकता हूं।"

पिछली दो फ़िल्में रहीं फ्लॉप

शाहरुख़ खान की फिल्म 'जीरो' 2018 में रिलीज हुई थी, जिसे आनंद एल राय ने निर्देशित किया था। फिल्म में अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ की भी महत्वपूर्ण भूमिका थी। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर महज 90.28 करोड़ रुपए कमाए थे और यह फ्लॉप साबित हुई थी।

शाहरुख़ खान की इससे पहले की फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' भी फ्लॉप साबित हुई थी, जो सिर्फ 64.33 करोड़ रुपए पर सिमट गई थी। बात अपकमिंग फिल्म 'पठान' की करें तो यह 25 जनवरी 2023 को रिलीज होगी।

सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी इस फिल्म में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की भी अहम भूमिका है। अब देखना यह है कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कैसी चलती है?

Share this story