शाहरुख खान की पत्नी ने किया करन जौहर के घर का मेकओवर, 6 PHOTOS में देखें आलीशान घर

;klj

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

मुंबई। शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की पत्नी और डिजाइनर गौरी खान (Gauri Khan) ने फिल्ममेकर करन जौहर (Karan Johar) के घर को रिनोवेट किया है। गौरी ने इससे जुड़ा एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया है। इस वीडियो में वह करन के घर की झलक दिखा रही हैं। इस दौरान गौरी यह कहती भी नजर आई कि ये उनके सबसे पसंदीदा प्रोजेक्ट में से एक है।

आपको बता दें कि गौरी फिल्म प्रोडक्शन के साथ-साथ इंटीरियर डिजाइनिंग का काम भी करती है। उन्होंने बॉलीवुड के कई स्टार्स के घरों को न्यू लुक दिया है। आपको बता दें कि शाहरुख-गौरी खान, करन के काफी क्लोज हैं। करन की कई फिल्मों में शाहरुख काम कर चुके हैं। नीचे देखें करन जौहर के घर की इनसााइड फोटोज...

गौरी खान द्वारा शेयर वीडियो में देखा जा सकता है कि करन और गौरी नीले-सफेद सोफे पर बैठे हैं। उनके सामने एक सेंटर टेबल भी। तार से बनी गोल मेज के नीचे एक दीपक रखा। वहीं दोनों के बीच में एक गमला हैं, जिसमें एक बड़ा सा पौधा लगा दिख रहा है। 

गौरी खान ने वीडियो शेयर कर लिखा- मेरा सबसे पसंदीदा प्रोजेक्ट्स में से एक... यह मेरे दिल के काफी करीब है और निश्चित रूप से यह ग्लैमर की दुनिया में ओजी को रिप्रेंजेंट करती हैं। 

गौरी खान की पोस्ट पर करन जौहर ने लिखा- मेरा घर तुम सब हो, आपसे अधिक खूबसूरत शक्ति नहीं मांगी जा सकती थी, तुम सबसे अच्छी हो गौरी, तुमसे प्यार है।

आपको बता दें कि इससे पहले भी गौरी खान ने करन जौहर के बच्चों का रूम डेकोरेट किया था, जिसकी फोटोज अभी भी सोशल मीडिया पर देखी जा सकती है।

करन जौहर ने अपने घर के पोर्च में पेड़-पौधे बी लगा रखे हैं। बता दें कि करन बेहद क्रिएटिव है और वह अपनी फिल्मों के साथ-साथ घर में अपनी क्रिएटिविटी दिखाते हैं।

Share this story