शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण के बेशर्म रंग की एआर रहमान के सांग से तुलना, हनी सिंह ने अपने गानों को ठहराया सही

jkh

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

नई दिल्ली।पठान से शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण का गाना बेशरम रंग विवादों के बीच सुर्खियां बटोर रहा है। देशभर में दीपिका की भगवा बिकिनी पर ज़बरदस्त रिएक्शन देखने को मिला है । इस पर अब रैपर और सिंगर हनी सिंह ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

हनी सिंह ने 1992 की फीचर रोजा से एआर रहमान के गीत रुक्मणी रुक्मणी की तुलना भी कर दी है। हनी सिंह ने बताया कि अगर रुक्मणी रुक्मणी  ट्रैक मौजूदा समय में रिलीज होता तो बहुत बड़ा विवाद हो सकता था। उन्होंने अपने विवादित गानों को भी सही ठहराया है। 

शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण का गाना बेशरम रंग भगवा बिकिना के इस्तेमाल को लेकर विवादों में घिर गया है। इस पर अब हनी सिंह का रिएक्शन आया है।

 हनी सिंह चेन्नई एक्सप्रेस फिल्म के लुंगी डांस में शाहरुख खान के साथ काम कर चुके हैं। उन्होंने बेशरम रंग गाने पर किंग खान का बचाव किया है । अपने बयान में हनी सिंह ने कहा कि अतीत में कलाकारों को बहुत अधिक क्रिएटिव इंडिपेंडेंस थी । लोग भले ही कम पढ़े-लिखे थे लेकिन वे कहीं ज्यादा समझदार थे  वे किसी भी बात को दिल पर नहीं लेते थे।'

Besharam Rang

हनी सिंह  ये भी कहा कि “रहमान सर का एक गाना था, रुक्मणी रुक्मणी शादी के बाद क्या हुआ… लोगों ने इसे स्वीकार कर लिया। मैं इसे सुनते हुए बड़ा हुआ हूं, लेकिन जब मैंने इस तरह के बोल बनाए तो लोगों ने इसका विरोध करना शुरू कर दिया । अब यह और भी टिपिकल हो गया है, लोग बहुत ज्यादा इमोशनल हो गए हैं। मैं इसकी थाह नहीं ले सकता, यह सिर्फ एंटरटेनेंट है।

Besharam Rang

पठान का पहला गाना बेशरम रंग रिलीज होने से पहले ही काफी सुर्खियां बटोर चुका था। यह गाना  12 दिसंबर को रिलीज हुआ था । इसे गाने को स्पेन की खूबसूरत लोकेशन पर शूट किया गया है।

Besharam Rang

बेशरम सांग में दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान एक बार फिर साथ में एनर्जी से भरा डांस करते दिख रहे हैं। दीपिका पादुकोण अपने बेबाक मूव्स और पहले कभी न देखे गए हॉट अवतार से गर्मी बढ़ा रहीं हैं, वहीं शाहरुख खान अपने एक्सप्रेशन से दर्शकों को लुभा रहे हैं। 

भोपाल सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ने फिल्म मेकर को चेतावनी  देते हुए कहा था कि वे भगवा का अपमान सहन नहीं करेंगी । 

Share this story