अरबाज खान की गर्लफ्रेंड का SEXY लुक देख इंटरनेट पर मचा गदर, प्रिटेंड बिकिनी में दिखाया हॉट फिगर, PHOTOS

अरबाज खान गर्लफ्रेंड का SEXY लुक देख इंटरनेट पर मचा गदर, प्रिटेंड बिकिनी में दिखाया हॉट फिगर, PHOTOS

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

मुंबई। अरबाज खान (Arbaaz Khan) की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) ने हाल ही में बेहद सेक्सी और बोल्ड फोटोशूट करवाया है, जिसकी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। हॉट और बोल्ड फोटोज के सामने आते ही इंटरनेट पर गदर मच गया।

वायरल हो रही फोटोज में देखा जा सकता है कि जर्जिया टू पीस प्रिटेंड बिकिनी में कातिलाना पोज देती नजर आ रही है। खुले बालों में जर्जिया जिस तरह पोज दे रही है, वह बेहद सेक्सी है।

इन फोटोज को देख फैन्स अपना आपा खो बैठे है। एक के बाद एक फैन्स धड़ाधड़ कमेंट्स कर रहे है। कुछ तो फोटोज से नजरें तक नहीं हटा पा रहे है। नीचे देखें जॉर्जिया एंड्रियाना की बोल्ड एंड सेक्सी फोटोज...

आपको बता दें कि जॉर्जिया एंड्रियाना रियल लाइफ में काफी सेक्सी और बोल्ड है। उन्होंने अक्सर बोल्ड आउटफिट्स में मुंबई की सड़कों पर घूमते देखा जा सकता है। 

जॉर्जिया एंड्रियाना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपनी बोल्ड फोटोज शेयर करती रहती है। हाल ही में उन्होंने बेहद सेक्सी फोटोशूट करवाया है।

जॉर्जिया एंड्रियाना का लेटेस्ट फोटोशूट देख फैन्स बेकाबू हो रहे है। एक ने कमेंट करते हुए लिखा- स्टनिंग एंड सेक्सी पोज। एक अन्य ने लिखा- एक हॉट जैसी आग लगी हो।

एक ने जॉर्जिया की फोटोज पर कमेंट्स करते हुए लिखा- सेक्सी गर्ल। एक वे ख्वाहिश जताई की कोई इसके लीक फोटोज दिखा दो। वहीं, कई ने दिल और आग लगाने वाली इमोजी शेयर की।

आपको बता दें कि जॉर्जिया, अरबाज खान को काफी समय से डेट कर रही है। कहा जाता है कि अरबाज ने उन्हें मुंबई में फ्लैट भी खरीद कर दिया है। 

Share this story