नेहा कक्कड़ का डांस VIDEO देख लोगों ने उड़ाया मजाक, एक ने कहा- अरे छोटे हाथी, आपके बस का नहीं है

fd

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

मुंबई। पॉपुलर सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसकी वजह से उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है। इस वीडियो में 34 साल की नेहा कक्कड़ अपने हालिया रिलीज गाने 'क्यूटी क्यूटी' (Cutie Cutie) पर डांस करती नजर आ रही हैं।

उनके आसपास कुछ बैकग्राउंड डांसर्स भी दिख रही हैं। नेहा के डांस मूव्स कई दर्शकों को पसंद आ रहे हैं तो वहीं कई ऐसे दर्शक भी हैं, जो ना केवल डांस मूव्स, बल्कि उनकी हाइट की वजह से भी उनके मजे ले रहे हैं। नेहा ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा है, "क्यूटी क्यूटी... एक मिनट का वीडियो।

" इसके साथ उन्होंने इस गाने के बोल लिखने और इसे कंपोज करने के लिए अपने पति रोहनप्रीत सिंह (Rohanpret Singh) को क्रेडिट दिया तो वहीं इसके म्यूजिक प्रोडक्शन के लिए अपने भाई टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) को श्रेय दिया है।

इंटरनेट यूजर्स ने किए ऐसे कमेंट 

वीडियो देखने के बाद रोहन प्रीत सिंह ने नेहा कक्कड़ को ब्यूटी क्वीन बताया है और टोनी कक्कड़ ने लिखा है, "वाकई तुम क्यूटी-क्यूटी फायर हो।" संभावना सेठ, सोनू कक्कड़ और धनश्री वर्मा समेत कई अन्य सेलेब्स ने भी नेहा के डांस मूव्स की तारीफ़ की है।

वहीं, एक इंटरनेट यूजर ने नेहा की हाइट का मजाक उड़ाते हुए लिखा है, "सारे को-डांसर्स इसकी हाइट से कम लाए हैं।" एक अन्य यूजर ने लिखा है, "अब वह सिर्फ नाटे लोगों के साथ ही डांस कर सकती है।" एक यूजर का कमेंट है, "अरे छोटे हाथी। गाने गा, ये डांस आपके बस का नहीं है। पीछे अपनी साइज की लड़कियां रखी हुई हैं।" एक यूजर का कमेंट है, "ये गुड-डे बिस्किट का पैकेट किसका है भाई।"

पिछले गाने की वजह से विवादों में रहीं 

नेहा कक्कड़ के पिछले गाने 'मैंने पायल है छनकाई' की वजह से भी उन्हें जमकर निशाने पर लिया गया था। दरअसल, इस गाने की ओरिजिनल सिंगर फाल्गुनी पाठक ने रीमिक्स की आलोचना की थी। उन्होंने एक बातचीत के दौरान बताया था कि गाने को देखने के बाद उनका, जो पहला रिएक्शन था वह अच्छा था।

उन्होंने यह भी कहा था कि गाने को सुनने के बाद उन्हें उल्टी आते-आते रह गई। फाल्गुनी ने आरोप लगाया था कि 'मैंने पायल है छनकाई' का रीमिक्स बनाकर उसकी मासूमियत को ख़त्म कर दिया गया है। उन्होंने गुजारिश की थी कि रीमिक्स बनाने में को दिक्कत नहीं है, लेकिन कम से कम उस गाने की ओरिजिनलिटी तो ना बदली जाए।

'इंडियन आइडल' को जज कर रहीं नेहा कक्कड़ 

वर्क फ्रंट की बात करें तो नेहा कक्कड़ इन दिनों सिनिंग रियलिटी शो 'इंडियन आइडल' के 13वें सीजन में बतौर जज नजर आ रही हैं। उनके साथ इस शो के बाकी दो जज विशाल ददलानी और हिमेश रेशमिया हैं।

Share this story