साउथ एक्ट्रेस समांथा रुथ प्रभु अपनी फीस को लेकर सुर्खियों में, बी-टाउन से लेकर साउथ की फिल्म इंडस्ट्री में चर्चा

Samantha Ruth Prabhu

साउथ एक्ट्रेस समांथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) ने अपनी एक्टिंग के दमपर फिल्मी दुनिया में नाम कमाया है। समांथा रुथ प्रभु साउथ की कई फिल्मों में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा चुकी है।

समांथा रुथ प्रभु अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा में भी नजर आई थी।

लेकिन इसी बीच समांथा रुथ प्रभु का नाम एक बार फिर चर्चा में आ गया है। लेकिन इस बार वो किसी फिल्म की वजह से नहीं बल्कि अपनी फीस को लेकर सुर्खियों में आ गई है।

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ
 
साउथ एक्ट्रेस समांथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) ने अपनी एक्टिंग के दमपर फिल्मी दुनिया में नाम कमाया है। समांथा रुथ प्रभु साउथ की कई फिल्मों में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा चुकी है। समांथा रुथ प्रभु अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा में भी नजर आई थी। लेकिन इसी बीच समांथा रुथ प्रभु का नाम एक बार फिर चर्चा में आ गया है। लेकिन इस बार वो किसी फिल्म की वजह से नहीं बल्कि अपनी फीस को लेकर सुर्खियों में आ गई है। जानकारी के लिए आपको बता दें कि समांथा ने कुछ समय पहले अपनी फीस बढ़ाई थी। अब एक बार फिर से उनकी फीस में इजाफा हो गया। तो चलिए आपको बताते है अब वो एक फिल्म के लिए कितनी फीस लेंगी।

Samantha Ruth Prabhu

अब एक फिल्म से लिए इतनी फीस लेंगी समांथा रुथ प्रभु
'पुष्पा' फिल्म के आइटम नंबर सॉन्ग 'ऊ अंटावा' से सबका दिल जीतने वाली एक्ट्रेस समांथा रुथ प्रभु का नाम एक बार फिर फीस से चलते सुर्खियों में आ गया है। साउथ एक्ट्रेस ने एक बार फिर अपनी फीस बढ़ा दी है। न्यूज 18 की रिपोर्ट के मुताबिक समांथा रुथ प्रभु ने अपनी फीस बढ़ा दी है। जहां वो पहले एक फिल्म के लिए 3 से 5 करोड़ रुपये फीस लेती थीं, अब उन्होंने उसे 3 से 8 करोड़ रुपये कर दिया है। इस रिपोर्ट को लेकर बी-टाउन से लेकर साउथ की फिल्म इंडस्ट्री में चर्चा हो रही है।

इन फिल्मों में नजर आने वाली हैं समांथा
साउथ एक्ट्रेस समांथा 'यशोदा', 'शकुंतलम', 'कुशी', 'प्रेम की व्यवस्था' जैसी फिल्मों से बड़े पर्दे धमाल मचाने वाली है। जानकारी के लिए आपको बता दें कि समांथा रुथ प्रभु नागा चैतन्य से अलग होने के कारण चर्चा में बनी हुई थी। समांथा रुथ प्रभु की फीस को लेकर आपकी क्या राय है, कमेंट कर के हमें जरूर बताएं।

यह भी पढ़ें : प्रियंका चोपड़ा ने बेटी मालती मैरी संग मनाई दिवाली, फैंस के साथ साझा की तस्वीरें

Share this story