फिल्म 'द इम्मोर्टल अश्वत्थामा’ एक बार फिर से चर्चा में फिल्म से कटा सारा अली खान का पत्ता

फिल्म 'द इम्मोर्टल अश्वत्थामा’ एक बार फिर से चर्चा में फिल्म से कटा सारा अली खान का पत्ता

विक्की कौशल की फिल्म 'द इम्मोर्टल अश्वत्थामा’ एक बार फिर से चर्चा में आ गई है। इस फिल्म के रिलीज होने का फैंस काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे है। इसी बीच फिल्म से जुड़ा एक बड़ा अपडेट सामने आया है।

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार जब सारा अली खान को इस फिल्म में लिया गया था, तब एक यंग लड़की को कास्ट करना था। लेकिन अब मेकर्स ने फिल्म की स्क्रिप्ट में थोड़े बदलाव कर दिए है, जिसके हिसाब से अब सारा की जगह किसी बड़ी एक्ट्रेस को फिल्म में लिया जाएगा।

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ
 

बॉलीवुड स्टार सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की बेटी और एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) के लुक इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे है। एक्ट्रेस के दिवाली पार्टी से कई लुक सामने आए थे, जिसे फैंस ने काफी पसंद किया है। सारा अली खान कई दिनों से आदित्य धर (Aditya Dhar) की फिल्म 'द इम्मोर्टल अश्वत्थामा’ (The Immortal Ashwatthama) को लेकर सुर्खियों में चल रही है। इस फिल्म का फैंस काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे है। अब इसी बीच फिल्म 'द इम्मोर्टल अश्वत्थामा’ से जुड़ा एक नया अपडेट सामने आया है, जो आपको भी हैरान कर सकता है।

फिल्म से कटा सारा अली खान का पत्ता
विक्की कौशल की फिल्म 'द इम्मोर्टल अश्वत्थामा’ एक बार फिर से चर्चा में आ गई है। इस फिल्म के रिलीज होने का फैंस काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे है। इसी बीच फिल्म से जुड़ा एक बड़ा अपडेट सामने आया है। इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार जब सारा अली खान को इस फिल्म में लिया गया था, तब एक यंग लड़की को कास्ट करना था। लेकिन अब मेकर्स ने फिल्म की स्क्रिप्ट में थोड़े बदलाव कर दिए है, जिसके हिसाब से अब सारा की जगह किसी बड़ी एक्ट्रेस को फिल्म में लिया जाएगा।' इस रिपोर्ट के सामने आने के बाद अब सारा अली खान के फैंस काफी परेशान नजर आ रहे है।

यह भी पढ़ें : साउथ एक्ट्रेस समांथा रुथ प्रभु अपनी फीस को लेकर सुर्खियों में, बी-टाउन से लेकर साउथ की फिल्म इंडस्ट्री में चर्चा

इस एक्ट्रेस की हो सकती है फिल्म में एंट्री
इंडिया टुडे रिपोर्ट के अनुसार, सारा अली खान के फिल्म से बाहर जाने के बाद अब साउथ की जानी-मानी एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) की 'द इम्मोर्टल अश्वत्थामा’ में एंट्री हो सकती है। लेकिन जानकारी के लिए आपको बता दें कि अभी तक नाम तय नहीं हुआ है। इस फिल्म में कौन सी नई एक्ट्रेस की एंट्री होगी इसका खुलासा मेकर्स जल्द करेंगे। एंटरटेनमेंट की इस खबर को लेकर आपकी क्या राय है, कमेंट कर हमें जरूर बताएं।

यह भी पढ़ें : फैंस को धोनी ने फिर से चौंकाया, इस बार बॉलीवुड में शुरू करने जा रहे नई पारी, पत्नी साक्षी भी देंगी साथ

 

Share this story