सारा अली खान कश्मीर की खूबसूरत वादियों के बीच ट्रेकिंग करती नजर आई 

Sara Ali Khan was seen trekking among the beautiful valleys of Kashmir

Newspoint24/ newsdesk / एजेंसी इनपुट के साथ

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान इन दिनों कश्मीर की खूबसूरत वादियों के बीच क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं। सारा ने अपने कश्मीर वेकेशन से शानदार तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीरों में एक्ट्रेस ने अपनी ट्रेकिंग की झलक भी फैंस संग शेयर की है। साथ ही कैप्शन भी शेयर किया जो हर किसी को खूब पसंद आ रहा है।


कभी बर्फीली पहाड़ियों के बीच तो कभी झरने के बहते पानी के बीच, सारा की तस्वीरों में कश्मीर की खूबसूरती उनके तस्वीरों में चार चांद लगा रही है।

कश्मीर में सारा ने ट्रेकिंग के साथ कैपिंग के मजे भी लिए हैं। एक फोटो में सारा अली खान अपने टेंट के बाहर खड़े होकर पोज दे रही हैं।

तस्वीरों में सारा मरून कलर के ट्रेक सूट में दिखाई दे रही हैं सारा ने इसके साथ मरून जैकेट भी पहनी है। बालों में पोनीटेल बनाए नो मेकअप लुक में सारा अली खान गजब की खूबसूरत लग रही हैं।

सारा ने अपने वेकेशन की तस्वीरें शेयर करते हुए अपने शायराना अंदाज में कैप्शन में लिखा, ‘कश्मीर की कली, इज बैक टू यॉर गली, नाउ ट्रैकिंग पर मैं चली’।

सारा की इन तस्वीरों को देख फैंस कमेंट सेक्शन में एक्ट्रेस की जमकर तारीफें कर रहे हैं। एक यूजर ने सारा की पोस्ट पर मजाकिया अंदाज में लिखा- हमको भी साथ ले चलो। दूसरे यूजर ने लिखा- लवली।

आपको बता दें कि सारा अली खान कई प्रोजेक्ट्स में नजर आने वाली हैं। विक्की कौशल के साथ उनकी फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है तो वहीं विक्रांत मैसी के साथ वो गैसलाइट में नजर आएंगीं, जिसकी शूटिंग हाल ही में उन्होंने गुजरात में की है।

यह भी पढ़ें : दीपिका पादुकोण की योगा करते हुए फोटो वायरल हुई

Share this story