सामंथा बनीं मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस, TOP 10 की लिस्ट में सिर्फ 4 बॉलीवुड हीरोइन

सामंथा बनीं मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस, TOP 10 की लिस्ट में सिर्फ 4 बॉलीवुड हीरोइन

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

नई दिल्ली। साउथ फिल्में तो बॉलीवुड पर भारी पड़ रही है लेकिन अब लगता है कि टॉलीवुड स्टार्स भी भारी पड़ रहे हैं। दरअसल, हाल ही में ऑरमैक्स स्टार्स इंडिया लव्स ने मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेसेस की लिस्ट जारी की है, जिसमें टॉप पर साउथ एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) का नाम है।

इस लिस्ट में उन्होंने आलिया भट्ट, कैटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण सहित अन्य हीरोइनों को पीछे छोड़ दिया है। आपको बता दें कि ये लिस्ट अक्टूबर महीने की है और इसमें टॉप 10 मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेसेस के नाम शामिल किए गए हैं।

वहीं, आपको जानकार हैरानी होगी इसमें साउथ एक्ट्रेसेस अपना दबदबा बनाने में कामयाब रही क्योंकि लिस्ट में सिर्फ 4 बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के ही नाम शामिल है। लिस्ट में सबसे लास्ट में तृषा कृष्णन का नाम है।

samantha ruth prabhu most popular actress beats alia bhatt to deepika padukone and these stars KPJ

टॉप 10 की लिस्ट  में देखें कौन हीरोइन किस नंबर पर

आपको बता दें कि ऑरमैक्स स्टार्स इंडिया ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ घंटे पहले टॉप 10 मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेसेस की लिस्ट शेयर की है। सामने आई लिस्ट में सामंथा नंबर वन पर है। वहीं, दूसरी नबंर पर आलिया भट्ट और तीसरे नंबर पर नयनतारा ने जगह बनाई है।

लिस्ट में चौथे और पांचवें पर काजल अग्रवाल और दीपिका पादुकोण हैं। छठें और सातवें नंबर पर रश्मिका मंदाना और कैटरीना कैफ हैं। इसी तरह आठवें और नौवें नंबर पर अनुष्का शेट्टी और कीर्ति सुरेश है। टॉप 10 की लिस्ट में आखिरी यानी दसवें नंबर पर साउथ एक्ट्रेस तृषा कृष्णन है।

फिल्म यशोदा से सुर्खिायां बंटोर रही सामंथा

आपको बता दें कि इसी महीने की 11 तारीख को रिलीज हुई सामंथा रुथ प्रभु की फिल्म यशोदा बॉक्स ऑफिस पर अच्छा परफॉर्म कर रही है। फिल्म ने अपनी रिलीज से लेकर अब तक में करीब 22 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है। डायरेक्टर हरीश नारायण और हरि शंकर की इस फिल्म को 20 करोड़ के बजट में तैयार किया गया था।

बता दें कि ये फिल्म सरोगेसी पर आधारित है, जिसमें सामंथा ने भी एक सरोगेट मदर का रोल किया है। लेकिन बाद में उन्हें इस सरोगेसी बिजनेस की असलियत बता चलती है और फिर वे इसका पर्दाफाश करने के लिए निकल पड़ती है। वह अपनी सूझबूझ से सच्चाई सामने लाने में सफल होती है। 

- आपको बता दें कि समांथा मायोसाइटिस नाम की बीमारी का शिकार है और कुछ दिन पहले इसका इलाज कराने वह अस्पताल में भी भर्ती हुई थी। उन्होंने अस्पताल के रूम से फोटो भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। उन्होंने फोटो शेयर कर लिखा था- कुछ महीनों पहले मुझे मायोसाइटिस नाम की बीमारी हो गई थी।

ये बात मैं सबके साथ बहुत पहले ही शेयर करना चाहती थी, लेकिन इसके बारे में बताने में मुझे वक्त लग गया। अब मुझे समझ आ रहा है कि हमेशा हमें डटकर खड़े रहने की आवश्यकता नहीं है। कई बार चीजों को सीरियसली भी एक्सेप्ट कर लेना चाहिए।

Share this story