समांथा रुथ प्रभु की 'यशोदा' हुई सुपरहिट, सातवें आसमान पर पहुंची एक्ट्रेस

समांथा रुथ प्रभु की 'यशोदा' हुई सुपरहिट, सातवें आसमान पर पहुंची एक्ट्रेस

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

मुंबई। अभिनेता सामंथा रुथ प्रभु ने अपनी एक्शन थ्रिलर 'यशोदा' को दर्शकों की जबरदस्त रिएक्शन के लिए दर्शकों को एक थैंक्स लेटर लेटर किया है। अपने ट्विटर हैंडल पर ले जाते हुए, 'ओ अंतवा' की एक्ट्रेस ने अपने फैंस के प्रति आभार जताया है ।

अपनी पोस्ट में उन्होंने लिखा था, " डियर दर्शकों, यशोदा के लिए आपकी सराहना और प्यार सबसे बड़ा उपहार और सपोर्ट है, जो मैं कभी भी भुला  नहीं सकती हूं। मैं इस   खुशी और कृतज्ञता से अभिभूत हूं।

आपकी व्हिसल सुनना और सिनेमाघरों में इस एक्साइटमेंट को देखना वाकई सरप्राइज़ करने वाला है। यशोदा की पूरी टीम ने जो मेहनत की है, वह इसकी हकदाक है। मैं सातवें आसमान पर हूं।"

'यशोदा' की टीम का भी किया शुक्रिया 

सामंथा ने कहा, "और मैं इस मौके पर उन सभी को धन्यवाद देना चाहती हूं, जो यशोदा की मेकिंग में शामिल थे। मैं इस प्रोजेक्ट के साथ मुझ पर भरोसा करने के लिए प्रोड्यूसर कृष्ण प्रसाद गारू को खास थैंक्स देना चाहती हूं।"

सामंथा प्रभु ने निभाया  सरोगेट मदर का कैरेक्टर

फिल्म में, सामंथा ने एक सरोगेट मदर का कैरेक्टर प्ले किया है,  जो बड़ी  ही दबंगता से एक गंभीर मेडीकल क्राइम  के रहस्यों को उजागर करती है।

वह एक कंपनी ईवा में नॉमिनेट है, जो लोगों को सरोगेसी के जरिए से माता-पिता बनने के उनके सपनों को पूरा करने में मदद कर रही है। हालांकि, इस दौरान उन्हें कई चुनौती  का सामना करना पड़ता है। 

'यशोदा' एक मल्टी लैंग्वेज फिल्म है, जिसे तमिल और तेलुगु में शूट किया गया है, यशोदा को तीन एडीशनल लैंग्वेज - हिंदी, कन्नड़ और मलयालम में डब और रिलीज़ किया जाएगा, जो महिला प्रधान फिल्म के लिए अच्छा मार्केट है।

'यशोदा' के लिए सामंथा ने कड़ी मेहनत की है । इसमें फाइटिंग के लिए  उन्होंने मुक्केबाजी, किक बॉक्सिंग, जूडो,  ब्राजीलियाई जुजित्सु और एमएमए का मिक्स  भी शोऑफ किया है।

Share this story