सलमान खान का शो बिग बॉस सीजन 16 एक बार फिर चर्चा में ; इस बार अर्चना गौतम ने कुछ ऐसा बोल दिया है, जिसको लेकर काफी बातें हो रही है

Salman Khan's show Boss Season 16 once again in discussion; This time Archana Gautam has said something that is being talked about a lot.

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

 
बॉलीवुड के सुपर स्टार सलमान खान (Salman Khan) का शो बॉस सीजन 16 (Bigg Boss 16) रिलीज होते ही चर्चा में आ गया है। इस शो के पहले ही एपिसोड में विवाद देखने को मिला था। ये विवाद निमृत कौर अहलूवालिया और अर्चना गौतम के बीच हुआ था। इस विवाद का कारण अर्चना गौतम की ड्यूटी बदलना था। शो के रिलीज होनो के बाद अब बिग बॉस के घर मौजूद स्टार्स को लेकर काफी सारी खबरें सामने आ रही है। इसी बीच अर्चना गौतम का से जुड़ी एक बात सामने आई है, जिसने सबको हैरान कर दिया है। अर्चना गौतम ने एक्ट्रर सलमान खान को लेकर कुछ ऐसा बोल दिया है, जिसके बाद वो सुर्खियों में आ गई है।

Archana Gautam

इस स्टार को अपना पति मानती हैं अर्चना गौतम
अर्चना गौतम का नाम पहले ही दिन से सलमान खान के शो बिग बॉस 16 में चर्चा में बना हुआ है। पहले दिन ही अर्चना गौतम ने निमृत कौर अहलूवालिया से पंगा ले लिया था। अब इसके बाद उन्होंने सलमान खान को लेकर कुछ ऐसा बोल दिया है, जिसनें सबको हैरान कर दिया है। अर्चना गौतम ने ई-टाइम्स से की गाई खास बातचीत में बताया कि, वो सलमान खान जी मेरे पति है। मैं शो में अपनी देवरानी-जेठानियों से बात करूंगी, लड़ाई करूंगी। इसके अलावा उन्होंने कहा, वो अमिर बाप की बेटी नहीं है, बल्कि एक किसान की बेटी है,वो शो में घरलू काम करने से भी पीछे नहीं हटेंगी। उनके इस सब बयान से लग रहा है कि अर्चना गौतम ने बिग बॉस के घर को अपनी ससुराल घोषित कर दिया है।

विवादों में रहा है अर्चना गौतम का नाम
अर्चना गौतम ने अभी हाल ही में कांग्रेस की टिकट से यूपी में विधानसभा का चुनाव लड़ा था, उस दौरान अर्चना गौतम को उनकी ड्रेस को लेकर काफी ट्रोल किया गया था। जानकारी के लिए बता दें कि अर्चना गौतम चुनाव हार गई थी और वो अब बिग बॉस में कंटेस्टेंट बनकर आई है।

यह भी पढ़ें : ऋषभ पंत के जन्मदिन पर उर्वशी रौतेला वीडियो शेयर कर दी बधाई
 

 

Share this story