सेक्सुअल हैरेसमेंट का आरोप झेल रहे साजिद खान से मिल रो पड़ीं उनकी बहन, बोलीं- मम्मी को तुम पर गर्व है

16

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ  

नई दिल्ली। फिल्ममेकर फराह खान (Farah khan) 58 साल की हो गई हैं। वे अपना जन्मदिन मनाने कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस' (Bigg Boss) के 16वें सीजन में पहुंचीं, जहां उनके भाई साजिद खान (Sajid Khan) बतौर कंटेस्टेंट नजर आ रहे हैं।

फराह खान इस दौरान जब साजिद से मिलीं तो वे इमोशनल हो गईं। इस दौरान उन्होंने शो के बाक़ी कंटेस्टेंट के लिए स्पेशल मैसेज भी दिया, जो शो के दौरान उनके भाई को  सपोर्ट कर रहे हैं। 

चैनल ने शेयर किया वीडियो

दरअसल, कलर्स चैनल ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल से शो का प्रोमो जारी किया है।  इसमें देखा जा सकता है कि साजिद खान से मिलने के बाद फराह खान के आंसू निकल आए हैं।

फराह खान लगभग 2 महीने बाद साजिद खान से मिली हैं। इस दौरान फराह ने साजिद को गले लगाया और रो पड़ीं। जब साजिद अपने आंसू नहीं रोक पाए तो फराह खान ने उनके कंधे पर Kiss किया और कहा, "मम्मी को तुम पर गर्व है।"

साजिद के दोस्तों का शुक्रिया 

फराह वीडियो में शो में बने साजिद के दोस्तों का शुक्रिया अदा भी कर रही हैं। शिव ठाकरे, अब्दु रोजिक और एमसी स्टेन  के साथ भी उनकी अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिली। उन्होंने शिव ठाकरे को गले लगाया और कहा, "भाई है तू मेरा।" इसके बाद वे अब्दु रोजिक को गले लगाती हैं और उन्हें Kiss भी करती हैं।

फिर वे एमसी स्टेन की ओर बढ़ती हैं और कहती हैं, "मैं एक भाई छोड़ कर गई थी और तीन भाई लेकर जा रही हूं एक्स्ट्रा।"फराह खान ने साजिद की टीम को मंडली बताया और उन्हें संबोधित किया। उन्होंने कहा, "साजिद तू बहुत लकी है, जो तेरे को ये मंडली मिली है।" इस दौरान शो में मौजूद बाक़ी कंटेस्टेंट ठहाका लगा उठते हैं।

#MeToo में फंसे साजिद खान

साजिद खान पर 2018 में #MeToo कैंपेन के दौरान 10 एक्ट्रेसेस और मॉडल्स ने सेक्सुअल हैरेसमेंट का आरोप लगाया था। 2022 में जब वे सलमान खान (Salman Khan) के शो 'बिग बॉस 16' के कंटेस्टेंट बने तो उन पर आरोप लगाने वाली सभी एक्ट्रेसेस और मॉडल्स समेत कई महिलाओं ने उनका विरोध किया था और उन्हें शो से निकालने की मांग की थी।

साजिद पर आरोप लगाने वाली महिलाओं में जर्नलिस्ट करिश्मा उपाध्याय, एक्ट्रेस अहाना कुमरा, शर्लिन चोपड़ा, डिम्पल पॉल, सलोनी चोपड़ा, रशेल व्हाइट, सिमरन सूरी, दिवंगत एक्ट्रेस जिया खान, मॉडल और एक्ट्रेस मंदाना करीमी शामिल हैं।

सोना मोहपात्रा, देवोलिना भट्टाचार्जी, उर्फी जावेद, तनुश्री दत्ता, शर्लिन चोपड़ा, सलोनी चोपड़ा, यहां तक कि दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल तक ने साजिद को शो से बाहर करने की मांग उठाई थी। बावजूद इसके साजिद पहले दिन से ही शो में मौजूद हैं। 

Share this story