रोहित शेट्टी को Indian Police Force की शूटिंग में लगी चोट, हॉस्पिटल में हुई सर्जरी

df

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ  

नई दिल्ली। रोहित शेट्टी ( Rohit Shetty ) को अपनी अपकमिंग वेब सीरीज़, Indian Police Force के लिए एक एक्शन सीक्वेंस फिल्माते चोट लगा बैठे हैं। रोहित की उंगलियों में चोट लग गई थी । सिंघम डायरेक्टर आज यानि 07 जनवरी को तत्काल हैदराबाद के एक हॉस्पिटल में ले जाया गया था।

उनकी टीम ने इसके बारे में कंफर्मेशन किया है। वहीं ये भी कहा गया है कि डायरेक्टर का इलाज किया गया है, वहीं  उन्होंने  वेब सीरीज़ की शूटिंग भी फिर से शुरू कर दी है, जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​लीड रोल  में हैं।

चोट लगने के बाद रोहित शेट्टी की सर्जरी हुई
रोहित शेट्टी हैदराबाद में अपनी अपकमिंग वेब सीरीज़, भारतीय पुलिस बल के सीन की शूटिंग कर रहे थे । वह एक एक्शन सीक्वेंस फिल्मा रहे थे जब उनकी उंगली में चोट लग गई।

इसके बाद उन्हें  हैदराबाद के कामिनेनी हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उनके इलाज के लिए मामूली सर्जरी की गई थी ।

रोहित के स्पोकपर्सन ने कंफर्मेशन किया कि निर्देशक बेहतर काम कर रहे हैं, और उन्होंने वेब सीरीज की शूटिंग भी फिर से शुरू कर दी है।

उनकी टीम ने  बताया कि, “रोहित शेट्टी को कल रात अपनी आगामी वेब सीरीज़ भारतीय पुलिस बल के लिए एक एक्शन सीक्वेंस करते समय उन्हें उंगलियों पर कुछ मामूली चोट लगी है। चोट का तुरंत इलाज किया गया। और, घटना के तुरंत बाद उन्होंने अपनी शूटिंग फिर से शुरू कर दी।

सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​भारतीय पुलिस बल में मुख्य भूमिका निभाएंगे
20 अप्रैल, 2022 को अमेज़न प्राइम वीडियो ने रोहित शेट्टी पिक्चर्ज़ के सहयोग से अपने आगामी कॉप ड्रामा, इंडियन पुलिस फ़ोर्स का ऐलान किया था ।  वेब सीरीज़ में हाइ-ओकटाइन एक्शन ड्रामा होने का वादा करती है। इसमें  पॉप्युलर एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा  लीड रोल में हैं। 

भारतीय पुलिस बल के साथ अपने डिजिटल डेब्यू के बारे में बात करते हुए, निर्देशक-निर्माता रोहित शेट्टी ने कहा, "भारतीय पुलिस बल मेरे लिए बहुत खास है और मैं इस पर वर्षों से काम कर रहा हूं। मुझे अमेज़ॅन प्राइम वीडियो के साथ सहयोग करके बहुत खुशी हो रही है। 

रोहित शेट्टी ने बताया कि इस सीरीज़ में सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के साथ काम करने के लिए बेहद उत्साहित हूं। मैंने हमेशा टेलेंट को आगे बढ़ाने की कोशिश की है। एक्शन-फर्स्ट एंटरटेनमेंट और इस सीरीज के साथ, मुझे भरोसा है कि हम एक नया बेंचमार्क बनाएंगे।

Share this story