ऋचा चड्ढा ने सेना के अपमान वाला ट्वीट किया डिलीट, अली फज़ल की पत्नी ने मांगी माफी

ऋचा चड्ढा ने सेना के अपमान वाला ट्वीट किया डिलीट, अली फज़ल की पत्नी ने मांगी माफी

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने गलवान को लेकर किया विवादित ट्वीट किया था। सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद से उन्हें आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है। वहीं अब ऋचा  ने अपने इस ट्वीट के लिए सार्वजनिक माफी मांगी है। वहीं ऋचा चढ्ढा ने अपनी इस विवादास्पद कॉमेन्ट को हटा दिया है। 

कमांडर ने पीओके हासिल करने की कही थी बात

दरअसल हाल ही में उत्तरी सेना के कमांडर उपेंद्र द्विवेदी ने  बीते  दिनों ( 22 नवंबर) को सेना का दम बताते हुए एक बयान जारी किया था, बस वो केंद्र सरकार के आदेश का इंतज़ार कर रहे हैं।

अगर पाकिस्तान ने सीजफायर को तोड़ा तो उसे इसका जवाब उसी भाषा में दिया जाएगा। इस दौरान कमांडर द्विवेदी ने पीओके को लेकर भी कहा था कि अगर सरकार अनुमति दे तो वो उसे वापस हासिल करने के लिए तैयार हैं।

ऋचा चड्ढा ने किया था विवादित ट्वीट

इसी पर अली फज़ल की पत्नी ऋचा चड्ढा ने बेहद विवादित टिप्पणी करते हुए सेना की क्षमता पर सवाल उठा दिया था। ऋचा ने कहा कि 'गलवान हाय बोल रहा है।' उनका इस ट्वीट पर इंटरनेट पर वबाल मचा हुआ है। वहीं अब ऋचा ने अपना ट्वीट हटा लिया है । वहीं उन्होंने अपने ट्वीट पर माफी भी मांग ली है। 

मनजिंदर सिंह ने बताया थर्ड ग्रेड एक्ट्रेस

बीजेपी नेता मनजिंदर सिंह ने इसे बेहद शर्मनाक बताते हुए ट्वीट के डिलीट करने की मांग की थी । मनजिंदर सिंह ने एक वीडियो शेयर कर  ऋचा चड्ढा को 'थर्ड ग्रेड एक्ट्रेस' बताते हुए उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। वहीं शिवसेना नेता ने भी ऋचा के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। 

Share this story