एक गलती कर मुसीबत में फंसी रवीना टंडन, फॉरेस्ट नियमों को तोड़ने के खिलाफ आई जांच के घेरे में

com एक गलती कर मुसीबत में फंसी रवीना टंडन, फॉरेस्ट नियमों को तोड़ने के खिलाफ आई जांच के घेरे में

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

मुंबई। रवीना टंडन (Raveena Tandon) विवादों में घिरती नजर आ रही हैं। दरअसल, हुआ यूं कि पिछले दिनों वे मध्यप्रदेश के सतपुड़ा टाइगर रिजर्व गईं थीं। वहां उन्होंने जंगल सफारी का मजा लिया और जंगली जानवरों की फोटो और वीडियो भी बनाए। इ

स दौरान उन्होंने टाइगर की भी फोटोज क्लिक की और वीडियो बनाया और इसी को लेकर अब विवाद खड़ा हो गया। रिपोर्ट्स की मानें तो ये विवाद टाइगर के एकदम नजदीक जाकर फोटो लेने और वीडियो बनाने को लेकर है।

दरअसल, नियमों के हिसाब से बाघ से टूरिस्ट्स की दूरी 20 मीटर से ज्यादा होना चाहिए और रवीना की गाड़ी बाघ के काफी पास पहुंच गई थी। कहा जा रहा है कि कार्रवाई सिर्फ रवीना पर ही नहीं बल्कि ड्राइवर और गाइड पर हो सकती है क्योंकि उन्हें नियमों की जानकारी होने के बाद भी उन्होंने रूल तोड़े।

जानें क्या है रवीना टंडन ले जुड़ा पूरा मामला

रवीना टंडन एक्टिंग के साथ-साथ घूमने का भी शौक रखती है। वह अक्सर फ्री टाइम में अपने बच्चों के साथ टूर पर निकल जाती है। इतना ही नहीं वह अपने एडवेंचर ट्रिप की फोटोज और वीडियोज भी शेयर करती रहती है।

वह हाल ही में सतपुड़ा टाइगर रिजर्व पहुंची थी और जंगल सफारी करते हुए उन्होंने ट्वीट पर एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि उनकी गाड़ी टाइगर के काफी पास है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि सफारी एक बाघ के पास है। इसमें कैमरे के शटर की आवाज सुनाई दे रही है और बाघ उन पर गुर्राता नजर आ रहा है। इसके वायरल होते ही कि सतपुड़ा टाइगर रिजर्व के ऑफिसर्स ने आपत्ति जताई और अब रवीना के खिलाफ टाइगर रिजर्व प्रबंधन ने जांच के आदेश दे दिए हैं। अधिकारियों की मानें तो अगर कोई व्यक्ति बाघ के ज्यादा करीब जाता है तो उसका ध्यान बंट जाता है और कोई भी घटना हो सकती है।

रवीना टंडन के खिलाफ होगी जांच

इस मुद्दे पर बोलते हुए सतपुड़ा टाइगर रिजर्व के उप निदेशक संदीप फेलोज ने पुष्टि की कि रवीना रिजर्व का दौरा कर रही थीं और इस मामले की जांच की जाएगी। उन्होंने आगे खुलासा किया कि रवीना के साथ दौरे पर गए ड्राइवर और गाइड से अलग से पूछताछ की जाएगी। दिलचस्प बात यह है कि रवीना ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए बाघ का वीडियो डिलीट कर दिया है।

Share this story