पुलिस कमिश्नर की बेटी शादी के मंच पर रणवीर सिंह ने दी डांस परफॉरमेंस, सलमान खान, शिल्पा शेट्टी भी पहुंचे

df

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

नई दिल्ली। सलमान खान, रणवीर सिंह ( Salman Khan, Ranveer Singh) और शिल्पा शेट्टी ने मुंबई पुलिस कमिश्नर की बेटी की शादी में शिरकत की, इस इवेंट में बॉलीवुड स्टार्स अपने स्टाइलिश लुक में पहुंचे थे।

मुंबई पुलिस कमिश्नर  विवेक फनसालकर ( Mumbai Commissioner Vivek Phansalkar) की बेटी मैत्रेयी फंसलकर की शादी के रिसेप्शन में  बॉलीवुड के सुल्तान ने अपनी मौजूदगी दर्ज कराई है। इस दौरान रणवीर सिंह ने स्टेज पर परफॉर्म भी किया। शादी के रिसेप्शन की कुछ तस्वीरें अब इंटरनेट पर वायरल हो गई हैं।

सलमान, रणवीर ने शादी में लगाया ग्लैमर का तड़का

सलमान खान और रणवीर सिंह को मुंबई पुलिस कमिश्नर विवेक फनसालकर की बेटी मैत्रेयी फनसालकर की शादी में शानदार अंदाज में देखा गया। वहीं शिल्पा शेट्टी भी इस शादी समारोह में उनके साथ शामिल हुईं, सलमान काले रंग के सूट में दूल्हा-दुल्हन के साथ तस्वीर खिंचवाते हुए बेहद हैंडसम लग रहे थे।

इस शादी में डायरेक्टर रोहित शेट्टी के साथ रणवीर सिंह भी पहुंचे, उन्होंने शादी के मंच पर अपनी प्रस्तुति दी और दर्शकों का एंटरटेनमेंट किया । शिल्पा शेट्टी रेड साड़ी में कपल को बधाई देने पहुंचीं थीं ।

रणवीर सिंह का वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो रणवीर सिंह इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म सर्कस के प्रमोशन में जुटे हुए हैं। वे इस मूवी   की रिलीज के लिए जोरशोर से तैयारी कर रहे हैं। निर्देशक रोहित शेट्टी के साथ रणवीर सिंह की चौंथी फिल्म है।

 इस बीच, सलमान खान शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण ( Shah Rukh Khan, Deepika Padukone) स्टारर पठान ( Pathaan) में कैमियो करते नजर आएंगे। उनके पास किसी का भाई किसी का जान ( Kisi Ka Bhai Kisi Ka Jaan ) भी है।

Share this story