रणवीर सिंह ने खरीदा आलीशान घर, दीपिका पादुकोण ने सर्कस स्टार के लिए तय किया ये काम

df

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

मुंबई। रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण (Ranveer Singh, Deepika Padukone), डायरेक्टर रोहित शेट्टी के साथ, सर्कस के पहले गाने के लॉन्चिंग के मौके पर मौजूद थे । करंट लगा रे टाइटल वाले इस सांग में दीपिका का कैमियो है, इस दौरानर उनकी रणवीर सिंह के साथ ज़बरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिली है।

वहीं इस सॉन्ग लॉन्च इवेंट के दौरान, रणवीर ने खुलासा किया कि उन्होंने और दीपिका ने एक नया घर खरीदा है। वहीं उन्होंने यह भी कहा कि दीपिका  किचन अपनी देखरेख में तैयार करवा रही हैं। इस पर  एक्ट्रेस ने तत्काल रिप्लाई करते हुए ये जोड़ा कि रणवीर इसकी रसोई का उद्घाटन करेंगे, वहीं रणवीर ने  अपने जवाब से उन्हें निरुत्तर कर दिया....

रणवीर सिंह ने दीपिका पादुकोण के  बीच  हाजिर जवाबी देखने को मिली, दीपिका ने जैसे ही कहा कि नए घर की  रसोई का उद्घाटन रणवीर सिंह करेंगे इस पर  रिप्लाई करते हुए सर्कस स्टार ने झट से कहा, "संडे के संडे, दीपिका के लिए अंडे।" 

दीपिका का कहना है कि रणवीर नए घर में किचन का उद्घाटन करेंगे, गाने के लॉन्च इवेंट में एक सवाल का जवाब देते हुए रणवीर सिंह ने कंफर्म किया कि उन्होंने और दीपिका ने वाकई एक नया घर खरीदा है। 

रणवीर ने दीपिका को एंटरटेनमेंट की क्वीन और दिलों की क्वीन कहा

सर्कस के गाने की लॉन्चिंग के मौके पर रणवीर सिंह से यह पूछे जाने पर कि इस सांग में दीपिका को 'एंटरटेनमेंट की रानी' कहे जाने पर वह क्या महसूस करते हैं। 

 इस पर रणवीर सिंह ने जवाब दिया, 'हां, वह एंटरटेनमेंट  क्वीन हैं। उनके पास 15 साल का एक शानदार करियर है। उन्होंने हर फील्ड में अपना  टेलेंट को दिखाया है।

Ranveer Singh, Deepika Padukone

 रणवीर सिंह ने कहा कि दीपिका ने कई ऐसी फिल्में, खास कैरेक्टर निभाए हैं, इससे उनके लिए ये एंटरटेनमेंट क्वीन टैगलाइन बहुत फिट बैठती है।

वहीं रणवीर सिंह ने उन्हें अपनी लाइफ क्वीन भी बताया है।   रणवीर सिंह ने आगे कहा कि वह न केवल एंटरटेनमेंट क्वीन है, बल्कि मेरी रानी, ​​​​मेरे लाइफ क्वीन, ​​मेरे दिल की रानी और सबके दिल की रानी है।

सर्कस के बारे में

रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित सर्कस 23 दिसंबर को रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। इसमें 60 के दशक की पृष्ठभूमि दिखाई गई है में सेट, इसमें रणवीर सिंह दोहरी भूमिका में दिखाई दे रहे हैं। 

फिल्म के कलाकारों में पूजा हेगड़े, जैकलीन फर्नांडीज, जॉनी लीवर, संजय मिश्रा और वरुण शर्मा शामिल हैं। इस मूवी  को लेकर दर्शकों में ज़बरदस्त एक्साइटमेंट है। वहीं रणवीर सिंह भी इस मूवी से  बहुत उम्मीद लगाए हुए हैं। 

Share this story