राजपाल यादव 5 साल इस वजह से दूर रहे ओटीटी प्लेटफॉर्म से, वेब सीरीज़ के कंटेट को लेकर कही बड़ी बात

राजपाल यादव 5 साल इस वजह से दूर रहे ओटीटी प्लेटफॉर्म से, वेब सीरीज़ के कंटेट को लेकर कही बड़ी बात

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ 
 

मुंबई । राजपाल यादव नेचुरल कॉमेडी के लिए जाने जाते हैं। हंगामा, फिर हेरा फेरी, भागम भाग, चुप चुप के जैसी कई हिट फिल्मों में वे अपना हुनर दिखा चुके हैं। राजपाल अपनी कॉमिक टाइमिंग के लिए जाने जाते हैं, राजपाल की बड़ी फैन फॉलोइंग है। कोरोना महामारी के दौरान वे कोई बड़े प्रोजेक्ट में बिजी नहीं थे, बावजूद इसके उन्होंने ओटीटी प्लेटफॉर्म का रूख नहीं किया था। राजपाल खुद इस बात को मानते हैं कि वेब सीरीज़ से दूर रहे हैं। हालांकि हाल ही में उनकी शॉर्ट मूवी अर्ध  एक अपवाद है। देखें राजपाल यादव आखिर क्यों इस नई दुनिया के मंच से दूरी बनाए रखे हैं... 
 


राजपाल यादव ओटीटी प्लेटफॉर्म के नज़दीक आ रहे हैं। इस समय बड़े कलाकार भी वेब सीरीज़ के जरिए अपनी पहुंच घर-घर तक कर रहे हैं। वहीं इस कॉमिक एक्टर ने इसके लिए मन बना लिया है।  

वहीं अब राजपाल एक और वेब प्रोजेक्ट में काम कर रहे हैं । उन्होंने कहा कि “मैंने हाल ही में एक वेब सीरीज़ की और दूसरी की शूटिंग की है। इसके बाद वे बैक टू बैक तीन प्रोजेक्ट पर काम करेंगे। 

राजपाल ने कहा कि एक वेब प्रोजेक्ट को लेकर मेरा कॉन्सेप्ट यह है कि यह मनोरंजक होने के साथ उपयोगी भी होना चाहिए। ”
 

हाल ही में सुपरहिट  रही फिल्म भूल भुलैया 2 में नजर आए थे। राजपाल ने कहा कि वेब सीरीज़ ऐशी होनी चाहिए जिसे पूरा परिवार एक साथ मिलकर देख सके। इसके विस्तार में जाते हुए वे कहते हैं कि वह ऐसी किसी भी चीज़ में शामिल होने के इच्छुक नहीं हैं जिसमें अपमानजनक भाषा या नग्नता हो।

राजपाल ने कहा कि “यही कारण है कि मैं अब पांच साल से ओटीटी से दूर था, और किसी भी चीज़ का हिस्सा नहीं बन सका। मैं ओटीटी की बहुत रिस्पेक्ट करता हूं। कला जितनी बिखरती है, उतनी निखरती है। 

70mm और टीवी के बीच में एक ये कॉन्सेप्ट आया, लेकिन उसमे भी दो रास्ते हैं। या तो आप इसे देखने के लिए अकेले बैठ सकते हैं, या इसे अपने पूरे परिवार के साथ देख सकते हैं।

राजपाल यादव ने बताया कि “इस बात का विशेष ध्यान रखने की कोशिश कर रहा हूं, की जो भी शो हो, उसमें परिवार शामिल हो, वो आपका  मनोरंजन करता हो।

राजपाल ने अपनी बात को आग बढ़ाते हुए कहा कि, वैसे  गाली गलौच की भी वेब सीरीज है, मैं उनका विरोध नहीं हूं। इसके लिए भी दर्शक हैं जो इसे देखते हैं। जब कला की बात आती है तो कुछ भी गलत नहीं है, ठीक है ।

 यह भी पढ़ें : ट्रेलर लॉन्च पर किच्चा सुदीप के साथ झूमी जैकलीन फर्नांडीज, देखें इवेंट की फोटोज

Share this story