KGF-Pushpa का फंडा अपनाएंगे राजामौली, महेश बाबू के साथ वाली फिल्म के लिए खेलेंगे मास्टर स्ट्रोक

df

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

मुंबई। साउथ फिल्मों के सुपरहिट डायरेक्टर एसएस राजामौली (SS Rajamouli) और महेश बाबू (Mahesh Bahu) साथ में एक फिल्म पर काम कर रहे हैं।

उनकी इस फिल्म के लेखक और कोई नहीं बल्कि राजामौली के पिता केवी विजेंद्र प्रसाद (KV Vijayendra Prasad) है। यह पहला मौका है जब महेश बाबू और राजामौली किसी फिल्म में साथ काम कर रहे हैं।

इसी बीच दोनों के साथ वाली इस अनटाइटल फिल्म को लेकर एक खबर सामने आ रही है। रिपोर्ट्स की मानें तो मेकर्स इस फिल्म के लिए यश की केजीएफ (KGF) और अल्लू अर्जुन की पुष्पा (Pushpa) का फंडा अपनाने जा रहे हैं।

दरअसल, दोनों फिल्मों से फंडा अपनाने का यह मतलब नहीं कि वह मूवी के सीन्स या एक्शन सीक्वेंस की कॉपी करेंगे, बल्कि वे इन दोनों मूवीज की तरह इसका भी सीक्वल बनाएंगे। 

केवी विजेंद्र प्रसाद ने शेयर किया फिल्म से जुड़ा प्लान

हाल ही में केवी विजेंद्र प्रसाद ने पिंकविला से बात करते हुए एसएस राजामौली-महेश बाबू की आगामी फिल्म के बारे में खुलकर बात की। उन्होंने बताया कि यह जंगल एडवेंचर पर आधारित फिल्म है, जो सच्ची कहानी पर बेस्ड है। उन्होंने बताया कि इस फिल्म की शूटिंग इसी साल शुरू होगी।

इस अनटाइटल फिल्म को फ्रेंचाइजी के रूप में आगे बढ़ाया जाएगा। उन्होंने एक सवाल का जवाब देते हुए कहा कि इस फिल्म का सीक्वल हर हाल में बनेगा। उन्होंने यह भी कहा कि फिल्म के सीक्वल में स्टोरी बदलेगी लेकिन लीड रोल में कोई बदलाव नहीं किया जाएगा। 

- आपको बता दें कि 2022 में राजामौली की एकमात्र फिल्म आरआरआर रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने सिर्फ साउथ में ही नहीं बल्कि हिंदी बेल्ट में भी जमकर कमाई की थी।

इस फिल्म ने रिलीज के साथ ही बॉलीवुड के बॉक्स ऑफिस को भी हिलाकर रख दिया था। आपको बता दें कि राजामौली साउथ एक ऐसे डायरेक्टर हैं, जिन्होंने अपने करियर में करीब 12 फिल्मों को डायरेक्ट किया और इनमें से एक भी फ्लॉप नहीं हुई। 

- फिल्म आरआरआर देश में नहीं विदेशों में भी छा गई। बता दें कि फिल्म को ऑस्कर में भी नॉमिनेशन मिला है। बता दें कि फिल्म के गाने नाटु नाटु.. का बेस्ट डांस सॉन्ग में नॉमिनेशन हुआ है। हालांकि, अभी ऑस्कर नॉमिनेशन की फाइिन लिस्ट आना बाकी है, जो 12 जनवरी तक आ सकती है। 

Share this story