राहुल ने अथिया के साथ शेयर की फोटोज : रोमांटिक अंदाज में बर्थडे विश किया

राहुल ने अथिया के साथ शेयर की फोटोज : रोमांटिक अंदाज में बर्थडे विश किया

Newspoint24/newsdesk

 

टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर केएल राहुल ने अपनी गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस अथिया शेट्टी को बर्थडे विश किया है। राहुल ने अपने सोशल मीडिया अकांउट से एक रोमांटिक पोस्ट के साथ साथ अपनी और अथिया की काफी सारी फोटोज शेयर की है। फोटोज में दोनों एक दूसरे के कंधे पर हाथ रखे दिखाई दे रहे हैं। बता दें कि राहुल और अथिया काफी समय से रिलेशनशिप में हैं। अब हाल में ही खबरें आ रही हैं कि दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।

अथिया ने भी राहुल के पोस्ट पर रिएक्ट किया

केएल राहुल ने अपने सोशल मीडिया अकांउट से गर्लफ्रेंड अथिया को विश करते हुए लिखा- "मेरे (जोकर इमोजी) को जन्मदिन मुबारक, तुम हो तो सब अच्छा है।" अथिया ने भी राहुल के पोस्ट पर रिएक्ट करते हुए लिखा- "लव यू।" राहुल ने जो फोटोज पोस्ट की है उसमें दोनों कंधो पर हाथ रखे एक दूसरे को कांप्लीमेंट देते हुए नजर आ रहे हैं। अथिया लाल रंग के बुने हुए स्वेटर और डेनिम में हैं जबकि केएल राहुल काले रंग की जैकेट और धूप के चश्मे में दिखाई दे रहे हैं।

मुंबई में होने वाली है शादी

राहुल और अथिया करीब तीन साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। अब सोर्सेस की मानें तो दोनों जल्द ही शादी करने वाले हैं। दोनों के फैमिली मेंबर्स भी एक दूसरे से मिल चुके हैं और सब कुछ सही रहता है तो अगले तीन महीनों में मुंबई में दोनों की शादी हो जाएगी।

राहुल को चीयर करने के लिए स्टेडियम में पहुंचती रहती हैं अथिया

अथिया को आखिरी बार 2019 में आई फिल्म मोतीचूर चकनाचूर में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ देखा गया था। अथिया सुनील शेट्टी की बेटी हैं। अथिया अक्सर अपने पिता के साथ केएल राहुल को चीयर करने के लिए स्टेडियम में मैच देखने जाया करती हैं।

यह भी पढ़ें : कहीं अटक ना जाए 200 करोड़ में बनी शाहरुख़ खान की 'जवान', रिलीज से 6 महीने पहले ही बड़े विवाद में फंसी

Share this story