पृथ्वीराज सुकुमारन ने जन्मदिन पर फैंस को दिया तोहफा, 'सालार' से सामने आया अभिनेता का फर्स्ट लुक

पृथ्वीराज सुकुमारन ने जन्मदिन पर फैंस को दिया तोहफा, 'सालार' से सामने आया अभिनेता का फर्स्ट लुक

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

मुंबई। साउथ फिल्मों के जाने-माने अभिनेता पृथ्वीराज सुकुमारन आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं। इस खास मौके पर उनकी अपकमिंग फिल्म 'सालार' के मेकर्स ने फिल्म से पृथ्वीराज सुकुमारन का फर्स्ट लुक जारी कर दिया है। इसके साथ ही मेकर्स ने फिल्म में अभिनेता के किरदार से भी पर्दा उठा दिया है।

पृथ्वीराज ने खुद अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से फिल्म से अपना फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर किया है। इसके साथ ही पृथ्वीराज ने फिल्म निर्देशक प्रशांत नील और प्रोड्यूसर्स का आभार जताते हुए लिखा- 'हम्बल फिल्म्स, प्रशांत नील, प्रभास और 'सालार' की पूरी टीम का आभार! 28 सितंबर 2023 को सिनेमाघरों में मिलते हैं।'

सामने आये फिल्म के इस फर्स्ट लुक पोस्टर में पृथ्वीराज सुकुमारन का लुक काफी दमदार लग रहा है। पोस्टर में एक्टर ब्लैक एंड व्हाइट लुक में नजर आ रहे हैं। उनके माथे पर काला टीका लगा है और गले में मोटी हसलीनुमा आभूषण पहना हुआ है। फिल्म सालार काफी समय से चर्चा में है।

इस फिल्म में प्रभास लीड रोल में है और फिल्म में वह टाइटल रोल सालार के किरदार में नजर आएंगे। उनके अपोजिट अभिनेत्री श्रुति हासन फीमेल लीड में नजर आयेंगी और उनके किरदार का नाम आद्या होगा। यह एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है।

फिल्म के अन्य किरदारों में जगपति बाबू और ईश्वरी राव भी अहम भूमिका में होंगे। इस फिल्म का निर्देशन प्रशांत नील कर रहे हैं और इसके निर्माता होमबले फिल्म्स के विजय किरगंदुर हैं। 'सालार' अगले साल 28 सितंबर को रिलीज होगी।

Share this story