अक्षय कुमार की तरह प्रभास ने भी खेला माइंड गेम, BOX OFFICE पर धमाल करने आ रही 1400 Cr की ये मूवीज

अक्षय कुमार की तरह प्रभास ने भी खेला माइंड गेम, BOX OFFICE पर धमाल करने आ रही 1400 Cr की ये मूवीज

Newspoint24/ newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

मुंबई। साउथ स्टार प्रभास (Prabhas) की फिल्म आदिपुरुष (Adipurush) का जबसे टीजर रिलीज किया गया है तभी से सोशल मीडिया पर बवाल मचा हुआ है। फिल्म के टीजर पर लोग आपत्ति जता रहे है और फिल्म को रिलीज से पहले ही फ्लॉप बता रहे है।

आपको बता दें कि फिल्म बाहुबली के बाद प्रभास ने एक भी हिट फिल्म नहीं है। उनकी फिल्म साहो (Saaho) और राधे श्याम (Radhe Shayam) बॉक्स ऑफिस पर औंधें मुंह गिरी। कहा जा रहा है कि लगातार फिल्में फ्लॉप होने के बाद अब प्रभास ने अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की ट्रिक अपनाई है।

वे अब पैन इंडियन फिल्म में नजर आने वाले है और मेकर्स ने उनपर करीब 1400 करोड़ का दांव लगा रखा है। इनमें से ज्यादातर फिल्मों की शूटिंग अभी जारी है। नीचे पढ़ें आखिर वो कौन सी फिल्में हैं, जिसपर मेकर्स ने लगाया है करोड़ों का दांव...

सबसे पहले बात करते है 500 करोड़ के बजट में बनी आदिपुरुष की। इस फिल्म में प्रभास भगवान राम का किरदार निभा रहे है और इस रोल को प्ले करने के लिए उन्होंने 100 करोड़ रुपए फीस वसूली है। बता दें कि फिल्म में उनके साथ कृति सेनन और सैफ अली खान लीड रोल में है।

डायरेक्टर ओम राउत की फिल्म आदिपुरुष 12 जनवरी 2023 को रिलीज की जाएगी। हालांकि, इस फिल्म का टीजर और उसमें दिखाए गए जबरदस्त VFX को देखने के लोगों ने इसका बायकॉट शुरू कर दिया है।

प्रभास डायरेक्टर अश्विनी नाग की फिल्म प्रोजेक्ट के में भी नजर आएंगे। इस पिल्म का बजट भी करीब 500 करोड़ रुपए बताया जा रहा है। इस फिल्म में प्रभास पहली बार दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। फिलहाल फिल्म की शूटिंग जारी है। फिल्म की रिलीज डेट अभी घोषित नहीं की गई है।

केजीएफ 2 के डायरेक्टर प्रशांत नील की फिल्म सालार में भी प्रभास काम कर रहे है। 300 करोड़ के बजट में बन रही इस फिल्म में प्रभास के साथ श्रुति हासन लीड रोल में है। फिल्म के अधिकतर पार्ट की शूटिंग पूरी हो चुकी है। ये भी पैन इंडिया फिल्म है जिसे एक साथ 5 भाषाओं में रिलीज किया जाएगा। ये फिल्म 2023 में रिलीज होगी।

डायरेक्टर मारुति की एक फिल्म राजा डिलक्स में भी प्रभास काम कर रहे है। इस फिल्म का बजट 100 करोड़ रुपए है। रिपोर्ट्स की मानें तो साहो और राधे श्याम के फ्लॉप होने के बाद प्रभास अपनी इमेज को बदलना चाहते है और यही वजह है कि उन्होंने हॉरर फिल्म में काम करने फैसला लिया। अभी इस फिल्म को लेकर ज्यादा अपडेट समाने नहीं आई है। 

Share this story