काजोल का हॉट अवतार देख फिसल गए लोग 

People slipped after seeing Kajol's hot avatar

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ   


मुंबई। काजोल का एक ऐसा लुक हम आपके लिए लेकर आए हैं, जिसे देखकर आपके भी होश उड़ जाएंगे। अपनी मां और बहन के साथ जब वह पार्टी करने निकली थीं। इस दौरान उनकी ननद भी उनके साथ नजर आई थीं। देखें किस तरह 48 साल की उम्र में भी काजोल खुद को कितने स्टाइलिश तरह से रेडी करती हैं।
 

पतली सी डोरी की ड्रेस पहनकर मां और बहन संग पार्टी करने पहुंची थी काजोल, हॉट अवतार देख फिसल गए लोग
बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल आज अपना 48वां जन्मदिन मना रही हैं। यह अदाकारा अपनी एक्टिंग के लिए हमेशा ही सुर्खियां बटोरती रही है। उन्होंने अपने टैलेंट से बॉलीवुड में कई सुपरहिट फिल्में दी हैं, वहीं आज भी वह लाखों दिलों पर राज करती हैं।

Kajol

काजोल सोशल मीडिया पर भी बहुत कम एक्टिव रहती हैं, लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग में बिल्कुल भी कमी नहीं आई है। हसीना की अदाकारी के साथ-साथ उनका फैशन स्टाइल भी लोगों को खूब पसंद आता है।

Kajol

काजोल को आप ज्यादातर ट्रेडिशनल आउटफिट्स में ही देखेंगे, जिसमें उनका ग्रेसफुल लुक हर किसी का दिल जीत लेता है। हालांकि वेस्टर्न सिल्हूट्स को पहनने से भी दो बच्चों की मां बन चुकी यह हसीना बिल्कुल भी कतराती नहीं है।

Kajol

मगर उनके हर एक आउटफिट मे सादगी हमेशा देखने को मिलती है। जैसे उन्होंने अपने बर्थडे से एक दिन पहले ही कैजुअल कपड़ों में इसे अपनी टीम के साथ सेलिब्रेट किया था। वहीं उनका एक ऐसा लुक भी हम आपके लिए लेकर आए हैं, जिसमें उनका हॉट अवतार आप देखते रह जाएंगे। (फोटोज साभार - इंस्टाग्राम @kajol)

यह भी पढ़ें : अमिताभ बच्चन के कांपते हैं हाथ-पांव, हर दिन लगता है डर

Share this story