खेसारी लाल यादव के सामने अफसा को ज़बरदस्ती चूमने लगे पवन सिंह ! रिहर्सल के दौरान कैमरे में कैद हुई घटना

खेसारी लाल यादव के सामने अफसा को ज़बरदस्ती चूमने लगे पवन सिंह ! रिहर्सल के दौरान कैमरे में कैद हुई घटना

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

मुंबई। भोजपुरी इंडस्ट्री में पावर स्टार पवन सिंह  (Bhojpuri star Pawan Singh) और सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) को एक साथ देखने की ख्वाहिश हमेशा दर्शकों को होती है।

दोनों भोजपुरी के पुराने महारथी माने जाते हैं। खेसारी और पवन के सपोटर्स उन्हें साथ देखने की ख्वाहिश भी जताते रहते हैं। वहीं अब इन दोनों कलाकार की 'मेहंदी लगा के रखना 3' फिल्म का एक नया गाना रिलीज़ हो गया है। इसमें पवन सिंह की हरकत देखकर आप भी चौंक जाएंगे ।  

मेहंदी लगा के रखना 3' की शूटिंग के दौरान हुई घटना 

एक्ट्रेस अफशा सहर (Actress Afsha Sahar) और पवन सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें पवन सिंह और खेसारी लाल यादव अफशा सहर के साथ झूमते नज़र आ रहे हैं।

ये गाना फिल्म 'मेहंदी लगा के रखना 3' का है। इसी सांग के एक रिर्हसल सीन में एक्टर पवन सिंह अपनी को-एक्ट्रेस अफशा को ज़बरदस्ती चुम्मा लेने की कोशिश करते दिख रहे हैं। 

अफशा को पकड़कर लिपलॉक करने की कोशिश 

'मेहंदी लगा के रखना 3' के गाने के लिए तीनों भोजपुरी कलाकार डांस की रिहर्सल कर रहे थे। इस दौरान अचानक पवन सिंह अपनी साथी कलाकार अफशा को कसकर पकड़ लेते हैं।

वीडियो में देखने पर ऐसालग रहा है कि वह उन्हें लिप किस करना चाहते हैं। हालांकि पवन सिंह ने उनके चेहरे पर लगी कोई चीज को हटाया, इसके बाद अफशा ने भी सांस में सांस ली, इस दौरान खेसारी लाल यादव भी पवन सिंह को तकते रह गए। 

खेसारी लाल यादव और पवन सिंह के बीच चल रहा था विवाद

खेसारी लाल यादव और पवन सिंह वैसे काफी लंबे समय से साथ नहीं देखे गए हैं। भोजपुरी फिल्मों में अश्लीलता फैलाने के मुद्दे पर दोनों में तनातनी चल रही थी । दोनों के बीच जाति को लेकर भी बयानबाजी हुई थी। बहरहाल मामला अब ठंडा पड़ चुका है। दोनों एक्टर्स जल्द ही अपकमिंग मूवी में नज़र आएंगे।  

Share this story