मॉरीशस में चिल करती नजर आईं नोरा फतेही, तस्वीरें देख छूटे फैंस के पसीने

Nora Fatehi
Nora Fatehi नोरा फतेही अक्सर ही सोशल मीडिया पर ऐसी तस्वीरें शेयर करती हैं जिन्हें देख फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थकते। वह अपनी तस्वीरों के जरिये सोशल मीडिया सेंसशन बनी रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने मॉरीशस से कुछ सिजलिंग पोज में तस्वीरें शेयर की हैं।

Newspoint24/newsdesk

एक्ट्रेस और डांसर नोरा फतेही अपनी खूबसूरत अदाओं और सुनहरे हुस्न के लिए जानी जाती हैं। उनकी डांसिंग स्टाइल के लाखों दीवाने हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर अपनी कई तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं, जिसे देख फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थकते। हाल ही में नोरा ने मॉरीशस से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। लेकिन इसमें वह अकेली नहीं हैं, बल्कि मिस्ट्री मैन उनके साथ है। और यह पहली बार नहीं है जब एक्ट्रेस अपनी दिलकश अदाओं से फैंस का धड़कनें बढ़ा रही हों। चाहे ट्रेडिशनल हो या वेस्टर्न, नोरा ने हर तरह की ड्रेस में अदाओं से कहर ढाया है।

नोरा की दिलकश अदाओं ने लूटी महफिल

नोरा ने ब्लैक स्विम टॉप और ब्लू डेनिम में कुछ फोटो शेयर की है। फोटो में नोरा सनग्लासेज पहनें एक से बढ़कर एक पोज देती नजर आ रही हैं। लुक को गोल्डन हूप्स और लो हेयर बन के साथ कंप्लीट किया है। हाल ही में नोरा ने एक बीच डांस वीडियो शेयर किया था, जो फैंस को काफी ज्यादा पसंद आया था। अब इन तस्वीरों के जरिये नोरा एक बार फिर सोशल मीडिया सेंसशन बन गई हैं।

 

jagran

Image Credit: Nora Fatehi Instagram

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए नोरा ने 'Vibe' लिखा है। साथ ही डॉल्फिन वाली इमोजी एड की है।

jagran

Image Credit: Nora Fatehi Instagram

तस्वीरों में कौन है नोरा के साथ

इन तस्वीरों में जो व्यक्ति नोरा के साथ पोज दिए दिखाई पड़ रहे हैं, वह फोटोग्राफर अनूप सर्वे हैं, जिन्होंने यलो सनग्लासेज पहने और शर्ट का बटन खोलकर सिजलिंग पोज दिया है।

यह भी पढ़ें : राम सेतु के प्रमोशन में पहुंची नुसरत भरुचा

Share this story