नेहा मलिक ने बेडरूम से शेयर की ब्लैक बिकिनी में तस्वीरें, देखें अब तक का सबसे सेक्सी अंदाज़

नेहा मलिक ने बेडरूम से शेयर की ब्लैक बिकिनी में तस्वीरें, देखें अब तक का सबसे सेक्सी अंदाज़

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

मुंबई। भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक इन दिनों लगातार चर्चा में हैं. भले ही वह अपने किसी प्रोजेक्ट की वजह से चर्चा में हों या न हों, लेकिन अब अपने लुक्स और बोल्डनेस की वजह से वह हमेशा लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचती हैं।

अब एक बार फिर नेहा अपने लेटेस्ट फोटोशूट की वजह से चर्चा में आ गई हैं। नेहा ने बेडरूम में नेट वाली बिकिनी पहनकर फोटोशूट कराया है। जिसमें वे बेहद सेक्सी नज़र आ रही है।  देखें पिक्स 

नेहा मलिक ने करवाया सिजलिंग फोटोशूट
नेहा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए वह लगभग हर दिन अपना नया अवतार इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं।

ऐसे में उनके फॉलोअर्स की लिस्ट भी हर दिन लंबी होती जा रही है। फैंस उनकी एक झलक देखने के लिए बेताब हैं। अब लेटेस्ट फोटोज में नेहा के सिजलिंग लुक से नजर हटाना मुश्किल हो गया है। 

बेहद हॉट लग रही हैं नेहा मलिक
नेहा ने एक के बाद एक अपनी कई तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. इन तस्वीरों में वह  ब्लैक कलर की बिकिनी पहने नजर आ रही हैं।

नेहा ने पिंकिश शाइनी मेकअप से अपने लुक को पूरा किया है और बालों को खुला रखा है। इसके साथ उन्होंने व्हाइट ईयररिंग्स कैरी किए हैं।

इस लुक में एक्ट्रेस काफी हॉट लग रही हैं। उनके ग्लैमरस लुक से फैंस के होश उड़ गए हैं । फॉलोअर्स ने इस पर ज़बरदस्त कॉमेन्ट किए हैं।

नेहा हर लुक में बरपाती हैं कहर

नेहा अक्सर इंस्टाग्राम पर अपना बोल्ड लुक शेयर कर लोगों को दीवाना बना देती हैं। उनके फैंस ने उनका हर अवतार खूब पसंद किया है।

नेहा रिवीलिंग ड्रेसेस के अलावा देसी अंदाज में भी बेहद खूबसूरत लग रही हैं। एक्ट्रेस ने बेडरूम से ये पिक्स शेयर की हैं। जिसमें उनका रिलीविंग अंदाज़ देखने को मिला है। 

Share this story