आलिया भट्ट की गोद भराई के लिए मां-सास ने की है खास प्लानिंग, रस्म में ये नहीं हो पाएंगे शामिल

आलिया भट्ट की गोद भराई के लिए मां-सास ने की है खास प्लानिंग, रस्म में ये नहीं हो पाएंगे शामिल

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

मुंबई। आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों अपना प्रेग्नेंसी पीरियड एन्जॉय कर रही है। सामने आ रही रिपोर्ट्स की मानें तो उनकी मां सोनी राजदान और सास नीतू कपूर ने आलिया की गोद भराई की रस्म के लिए खास प्लानिंग कर रखी है।

कहा जा रहा है कि इसी महीने के आखिरी सप्ताह में यह रस्म अदा की जाएगी। पिंकविला की रिपोर्ट की मानें तो आलिया अपनी थर्ड ट्राइमेस्टर प्रेग्नेंसी के आखिरी फेज में हैं। ऐसे में होने वाली दादी और नानी आलिया के लिए शानदार ऑल गर्ल्स बेबी शॉवर पार्टी होस्ट करने वाली है। इस पार्टी में परिवार के लोग और करीबी दोस्त ही शामिल होंगे।

आपको बता दें कि हाल ही में आलिया की फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) सिनेमाघरों में रिलीज हुई और मूवी को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है।

काफी समय से सोशल मीडिया पर चल रहे बायकॉट बॉलीवुड का ट्रेंड फिल्म के कलेक्शन पर असर नहीं डाल पाया। फिल्म को मिल रहे पॉजिटिव रिस्पॉन्स से आलिया काफी खुश है।

ये होंगे आलिया भट्ट के बेबी शॉवर में शामिल

रिपोर्ट्स की मानें तो इसी महीने के आखिरी में होने वाले आलिया भट्ट के बेबी शॉवर में कौन-कौन लोग शामिल हो सकते है, इसकी लिस्ट भी सामने आ चुकी है।

आपको बता दें कि गोद भराई में आलिया की ननद रिद्धिमा कपूर साहनी, बड़ी बहन शाहीन भट्ट, ननद करीना कपूर, करिश्मा कपूर, बचपन की दोस्त अकांक्षा रंजन इस मौके पर मौजूद रहेंगे।

वहीं, श्वेता बच्चन नंदा और नव्या नवेली नंदा भी फंक्शन में शामिल हो सकती है। कहा जा रहा है कि गोद भराई में आलिया की कुछ बचपन की सहेलियां भी शामिल होंगी। परिवार से जुड़े कुछ करीबी भी शामिल होंगे। हालांकि, इस पार्टी में घर का कोई भी मेल मेंबर शामिल नहीं होगा।

शादी के 2 महीने बाद ही दी थी आलिया भट्ट ने खुशखबरी

आपको बता दें कि आलिया भट्ट ने इसी साल 14 अप्रैल को रणबीर कपूर के साथ सात फेरे लिए थे। कपल की शादी काफी प्राइवेट थी और इसमें सिर्फ परिवारवाले ही शामिल हुए थे।

शादी के करीब 2 महीने बाद आलिया ने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए बताया था कि वे प्रेग्नेंट है। इस खबर को सुनते ही कईयों को होश उड़ गए थे। आलिया ने पोस्ट शेयर कर लिखा था- हमारा बच्चा.. जल्दी आ रहा है।

बात आलिया के वर्कफ्रंट की करें तो फिलहाल वे आराम कर रही है और अपनी प्रेग्नेंसी पर फोकस किए हुए है। वहीं, उनकी अपकमिंग फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी है। इस फिल्म में उनके साथ रणवीर सिंह, धर्मेंद्र, जया बच्चन, शबाना आजमी है। फिल्म को करन जौहर डायरेक्ट और प्रोड्यूस कर रहे है। 

Share this story