मोनालिसा ने ऑफ शोल्डर ड्रेस में दिखाएं हॉट मूव्स,देखें पिक्स

मोनालिसा ने ऑफ शोल्डर ड्रेस में दिखाएं हॉट मूव्स,देखें पिक्स

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

मुंबई। भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने अपने इंस्टग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इसमें वे   ऑफ-शोल्डर ड्रेस में अपनी अदाएं दिखाती नज़र आ रही हैं।

इस वीडियो सांग में उन्होंने दो आउटफिट (coordinated outfits) में ने हॉट डांस मूव्स दिखाते हुए नज़र आ रही हैं। इस ड्रेस में वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं। मोनालिसा ने पूरे पिक्चर शूट के दौरान बेहद कूल और ग्लैमरस  लुक दिखाया है।  देखें तस्वीरें और वीडियो...

फैंस मोनालिसा की इन तस्वीरों की जमकर तारीफ कर रहे हैं। वह इंडियन और वेस्टर्न दोनों ही तरह के कपड़ों में खूबसूरत लगती हैं। यह कहना गलत नहीं होगा कि मोनालिसा अलग-अलग आउटफिट्स को खुद को ग्लैम करने में माहिर हैं।

मोनालिसा आमतौर पर अपने बेखौफ और सेंसुअस लुक की बदौलत फैंस का अटेंशन पाती हैं।  सोशल मीडिया पर उनका लेटेस्ट वीडियो तेजी से पॉपुलर हो रहा है।
 

मोनालिसा का स्टनिंग लुक के कई सारे फॉलोअर्स हैं। लोग उनके फैशन सेंस की भी तारीफ करते हैं। मोनालिसा के इंस्टाग्राम पर 5.1 मिलियन फॉलोअर्स हैं।

मोनालिसा ने हिंदी, कन्नड़, तमिल, बंगाली, ओडिया और तेलुगु सहित कई फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग का हुनर दिखाया है। हालांकि वह भोजपुरी इंडस्ट्री में अपने काम के लिए पॉप्युलर हैं।

मोनालिसा सोशल मीडिया पर एक फैमस सेलेब्रिटी  और भोजपुरी एक्ट्रेस हैं। वह आज भी अपनी तस्वीरों और वीडियो की वजह से लोगों को अट्रेक्ट करती हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।

Share this story