मिथुन चक्रवर्ती की ऑनस्क्रीन वाइफ जी रही है गुमनामी की जिंदगी,शॉकिंग ट्रांसफर्मेशन देख घूम जाएगा माथा

df

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

मुंबई। पहले भानुप्रिया (Bhanupriya) ने साउथ की मूवी में सफलता हासिल की, फिर बॉलीवुड का रुख किया। 80 और 90 के दशक में वो चहेती एक्ट्रेस में शुमार थी।

17 साल की उम्र में एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाली भानुप्रिया की  1983 में पहली तमिल फिल्म 'मेल्ला पेसुन्गल' आई। इसके बाद वो एक-एक करके सफलता की सीढ़ी चढ़ती गईं।

विनोद खन्ना, जितेंद्र, मिथुन चक्रवर्ती, रजनीकांत जैसे स्टार्स के साथ स्क्रीन शेयर करने वाली अदाकारा गुमनामी की जिंदगी जी रही हैं। उन्हें पहचानना मुश्किल हो गया है।

भानुप्रिया 55 साल की हो चुकी हैं। जहां इस उम्र में उनके समकालीन एक्ट्रेस अपने फिटनेस को बरकरार रखे हुए हैं, वहीं भानुप्रिया मोटी हो गई हैं। चेहरे पर भी उनके उम्र का असर दिखने लगा है।

नेटिजंस उनका बदला हुआ लुक देखकर हैरान हैं। अदाकारा की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई है जिसमें वो बिल्कुल अलग अंदाज में दिखाई दे रही हैं। 

see shocking transformation of Mithun Chakraborty s heroine Bhanupriya NTP

आंध्र प्रदेश के राजमुंदरी में जन्मीं भानुप्रिया का असली नाम मंगा भामा है। उनके बारे में बताया जाता है कि उनका कोई फिल्मी बैकग्राउंड नहीं था। जब वो स्कूल में पढ़ाई कर रही थी उसी दौरान भाग्यराज गुरू की नजर उनपर पड़ी।

उन्हें फिल्मों के लिए एक फ्रेश चेहरे की तलाश थी जो उनपर जाकर पूरी हुई। हालांकि वो मूवी के रोल के लिए छोटी थी। जिसकी वजह से उन्हें फिल्म में नहीं लिया गया।

एक्टिंग के लिए स्कूल की छोड़ दी पढ़ाई

इस घटना के बाद भानुप्रिया स्कूल नहीं गई क्योंकि उन्होंने दोस्तों को बोल दिया था कि वो मूवी कर रही हैं। लेकिन रोल नहीं मिलने की वजह से उनका मजाक बनता। हालांकि उन्होंने हार नहीं मानी और दोबारा फोटोशूट कराया।

जिसे देखकर उन्हें मूवी में कास्ट कर लिया गया।इसके बाद 1986 में वो 'दोस्ती दुश्मनी' से बॉलीवुड में डेब्यू  किया। यहां भी वो एक के बाद एक मूवी में हिट होती गईं। इंसाफ की पुकार, खुदगर्ज़, मर मिटेंगे, गरीबों का दादा, कसम वर्दी की, जहरीले और भाभी समेत कई मूवी में नजर आईं। 

see shocking transformation of Mithun Chakraborty s heroine Bhanupriya NTP

शादी के सात साल बाद हुआ तलाक

निजी जिंदगी की बात करें तो भानुप्रिया ने परिवारवालों की मर्जी के खिलाफ एनआरआई बिजनेसमैन आदर्श कौशल के साथ शादी की थी। 1998  में वो कैलिफोर्निया जानकर सात फेरे लिए।

लेकिन सात साल बाद उनका तलाक हो गया। उनकी एक बेटी अभिनया है जिसके साथ वो चेन्नई में रहती हैं। वो अपनी बेटी की परवरिश अकेले कर रही हैं।

Share this story