फ्लोरल बिकिनी में मिथिला पालकर ने शेयर किए फोटोज, इंटरनेट यूजर्स बोले, 'आपने तो माहौल गर्म कर दिया'

फ्लोरल बिकिनी में मिथिला पालकर ने शेयर किए फोटोज, इंटरनेट यूजर्स बोले, 'आपने तो माहौल गर्म कर दिया'

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

मुंबई। Mithila Palkar hot photos in Floral Bikini: इरफान खान स्टारर 'कारवां' और काजोल स्टारर 'त्रिभंगा' जैसी फिल्मों के जरिए अपनी पहचान बनाने वालीं एक्ट्रेस मिथिला पालकर आए दिन अपनी खूबसूरत तस्वीरों से फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ाती रहती हैं।

हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने न्यूयॉर्क वेकेशन से कुछ हाॅट तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वे टू-पीस फ्लोरल बिकिनी में नजर आ रही हैं। मिथिला ने जैसे ही यह तस्वीरें शेयर कीं, वैसे ही ये वायरल हो गईं। फैंस उनकी इन तस्वीराें पर अपने कमेंट्स के जरिए उन पर ढ़ेर सारा प्यार लुटा रहे हैं। देखें तस्वीरें..

न्यूयॉर्क के बीच से इन तस्वीरों को शेयर करते हुए मिथिला ने अपने फैंस को अपना दीवाना बना दिया है। फ्लोरल बिकनी पहने मिथिला ने लाइट मेकअप के साथ बाल खुले रखे हैं और गॉगल्स के साथ-साथ श्रग भी कैरी किया है।

मिथिला की ये तस्वीरें वायरल हैं और फैंस इन कई तरह के रिएक्शंस दे रहे हैं। उनकी इस पोस्ट पर एक फैन ने लिखा, 'आपने तो माहौल गर्म कर दिया।' इन 5 तस्वीरों में मिथिला अलग-अलग सेक्सी पोज देते नजर आ रही हैं।

बता दें कि मिथिला बीतेे काफी वक्त से अमेरिका में हैं। उन्होंने वहां से कुछ दिनाें पहले अभय देओल के साथ भी कुछ तस्वीरें शेयर की थीं। दोनों साथ में फिल्म 'चॉपस्टिक्स' में भी नजर आ चुके हैं।

मिथिला 'द गर्ल इन द सिटी' और 'लिटिल थिंग्स' जैसी वेब सीरीजमें भी नजर आ चुकी हैं। 'लिटिल थिंग्स' के लिए उन्हें बेस्ट एक्ट्रेस इन कॉमेडी सीरीज के फिल्मफेयर ओटीटी अवॉर्ड से भी नवाजा गया था।

Share this story