मनीष पॉल ने दिवाली से पहले की अमिताभ बच्चन से मुलाकात, वजह जानकर चौंक जाएंगे

मनीष पॉल ने दिवाली से पहले की अमिताभ बच्चन से मुलाकात, वजह जानकर चौंक जाएंगे

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

मुंबई। मनीष पॉल ( Maniesh Paul ) का अमिताभ बच्चन से  दिवाली समारोह बहुत बड़ा रिलेशन है। मनीष पॉल हर साल दीवाली के दौरान, वह बिग बी का आशीर्वाद लेने के लिए उनके पास जाते हैं। इस परंपरा को जारी रखते हुए, मनीष ने हाल ही में मेगास्टार से मुलाकात की और उनका आशीर्वाद लिया।

मनीष ने इंस्टाग्राम पर अमिताभ को डेडीकेट करते हुए एक नोट शेयर किया और लिखा, "और इस तरह मेरी दिवाली शुरू होती है। लंबे समय से एक रस्म है।

इससे पहले कि मैं दिवाली के लिए दिल्ली से अपने घर जाऊं, मैं दिवाली के लिए आशीर्वाद लेने के साथ शुरू करता हूं @ अमिताभ बच्चन सर...यह एक नियम है! बास।" उन्होंने शेयर किया कि बिग बी से मिलने के बाद वह "जादुई" महसूस करते हैं।

मनीष पॉल ने लिखा स्पेशल पोस्ट 

मनीष पॉल ने अपनी पोस्ट में लिखा, "मुझे मैजिक लगता है ! मुझे इससे एनर्जी मिलती है जिसे शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता !! लाइप के लिए आपका फैनबॉय,"। नोट के साथ, उन्होंने अमिताभ बच्चन के साथ तस्वीरें शेयर कीं।

एक तस्वीर में बिग बी मनीष को कसकर गले लगाते नजर आ रहे हैं। बिग बी के लिए मनीष की पोस्ट को कई लाइक और कमेंट्स मिले हैं।
धर्मा के सीईओ अपूर्व मेहता ( Apoorva Mehta, CEO of Dharma) ने  कॉमेंन्ट किया "How lovely,"

स्टार्स ने किए जमकर कॉमेन्ट

एक्टर एली अवराम और अमृता खानविलकर ( Elli AvrRam and Amruta Khanvilkar) ने रेड हार्ट इमोजी के साथ पोस्ट पर रिएक्ट किया है। 

मनीष - अमिताभ का वर्क फ्रंट 

इस बीच, काम के मोर्चे पर, मनीष 'झलक दिखला जा' ( Jhalak Dikhlaa Jaa ) के एक नए सीज़न की मेजबानी करने में विजी हैं, वहीं अमिताभ 'ऊंचाई' की रिलीज़ के लिए तैयार हैं, जिसमें बोमन ईरानी और अनुपम खेर ( Boman Irani and Anupam Kher ) भी हैं। फिल्म 11 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। 

Share this story