मलाइका अरोड़ा का 'अरोड़ा सिस्टर्स' नाम का शो जल्द ही ऑन-स्क्रीन पर , निजी जिंदगी के बारे में बात करेंगी 

Malaika Arora's show titled 'Aurora Sisters' will soon go on-screen, talks about personal life
मलाइका अरोड़ा अपनी बहन अमृता अरोड़ा के साथ 'अरोड़ा सिस्टर्स' नाम का शो लेकर आ रही हैं। यह शो डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर प्रसारित होगा और इसमें बतौर गेस्ट अर्जुन कपूर और अरबाज खान शामिल होंगे। बता दें कि दोनों अभिनेता साथ नहीं बल्कि अलग-अलग एपिसोड में नजर आने वाले हैं।

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ
 
मुंबई। बॉलीवुड की हॉट हसीनाओं में शुमार मलाइका अरोड़ा अपनी निजी जिंदगी को लेकर हमेशा ही सुर्खियों में रही हैं। आमतौर पर अभिनेत्री अपनी निजी जिंदगी पर हमेशा चुप्पी साधे रही हैं, लेकिन कई मौकों पर उन्होंने अर्जुन कपूर के साथ अपने रिश्ते को लेकर जरूर बात की हैं। हालाँकि, अरबाज खान के साथ अपने तलाक पर मलाइका ने शायद ही कभी बात की है। लेकिन अब खबर है कि अभिनेत्री ऑन-स्क्रीन अपनी निजी जिंदगी के बारे में बात करने के लिए तैयार हैं। इतना ही नहीं यह भी सामने आया है कि वह अपने पूर्व पति अरबाज खान और बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करने वाली हैं।

पिंकविला अनुसार, मलाइका अरोड़ा अपनी बहन अमृता अरोड़ा के साथ 'अरोड़ा सिस्टर्स' नाम का शो लेकर आ रही हैं। यह शो डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर प्रसारित होगा और इसमें बतौर गेस्ट अर्जुन कपूर और अरबाज खान शामिल होंगे। बता दें कि दोनों अभिनेता साथ नहीं बल्कि अलग-अलग एपिसोड में नजर आने वाले हैं।

ये पहला मौका होगा जब मलाइका और अर्जुन एक साथ किसी शो में नजर आएंगे। वहीं, तलाक के बाद अभिनेत्री पहली बार अरबाज खान के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी। ऐसे में शो पर कई खुलासे होने की उम्मीद जताई जा रही है। इसी वजह से फैंस काफी उत्सुक नजर आ रहे हैं। इसके अलावा खबर है कि शो में दोनों बहनों के परिवार वाले और क्लोज फ्रेंड्स भी नजर आएंगे।

अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा अपने डांस नंबर्स की वजह से फेमस हैं। मलाइका पहली बार म्यूजिक वीडियो गुड़ नाल इश्क मीठा में नजर आई थीं। इसके बाद उन्हें शाहरुख़ खान के साथ छैया छैया गाने में देखा गया। इस गाने से वह काफी मशहूर हो गई और उन्हें छैया छैया गर्ल के नाम से जाना जाने लगा। अभिनेत्री ने कितने दूर कितने पास, आवारा पागल दीवाना और कम्बख्त इश्क जैसी फिल्मों में भी काम किया है, लेकिन उन्हें कुछ ख़ास सफलता हासिल नहीं हुईं।

यह भी पढ़ें : साउथ स्टार नागार्जुन की 100वीं फिल्म होगी ‘द घोस्ट’ , चार राइटर्स लिख रहे हैं फिल्म की कहानी

Share this story