मलाइका अरोड़ा ने नए फोटोशूट में दिखाईं हॉट अदाएं, लोग बोले- 50 साल की बुड्ढी औरत

बर्थडे गर्ल यामी गौतम की 'लॉस्ट' होगी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज, देखें डिटेल

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

नई दिल्ली। यामी गौतम  का आज यानि 28 नवंबर को बर्थडे है। इस मौके पर एक्ट्रेस ने बड़ा ऐलान किया है। यामी गौतम की मूवी  'लॉस्ट' का एशियाई प्रीमियर इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया (IFFI) और 13वें वार्षिक शिकागो साउथ एशियन फिल्म फेस्टिवल में हुआ था, जहां इसे जबरदस्त रिएक्शन मिला था।

वहीं ये बहुप्रतीक्षित फिल्म अपनी ओटीटी जर्नी शुरू करने के लिए पूरी तरह तैयार है। यामी, जिनका आज जन्मदिन है, उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के साथ अपनी फिल्म के बारे में रोमांचक खबरें शेयर कीं हैं।

अपनी फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए उन्होंने  शानदार कैप्शन  दिया है - 

A post shared by Yami Gautam Dhar (@yamigautam)

रियल स्टोरी पर बेस्ड है मूवी

फिल्म 'लॉस्ट' एक इमोशनल सोशल थ्रिलर है जो रियल स्टोरी पर बेस्ड है।  'लॉस्ट' एक टेलेटिंड यूथ क्राइम रिपोर्टर की कहानी है जो एक थिएटर एक्टिविस्ट के अचानक गायब होने के पीछे की सच्चाई की तलाश में है।

इस मूवी ने थ्रिलर जिसने  IFFI के दर्शकों को अपनी सीट से बांधे रखा था, 'लॉस्ट' मूवी को श्यामल सेनगुप्ता ने लिखा है। इसके संवाद रितेश शाह ने लिखे हैं।

यामी कर रहीं  लास्ट की रिलीज़ का इंतज़ार

यामी ने अपना एक्सपीरिएंस शेयर किया, उन्होंने लिखा "'लॉस्ट' मेरे लिए एक स्पेशल एक्सपीरिएंस था,  मैं बेसब्री से इंतजार कर रही थी कि दर्शक कैसे रिएक्ट करेंगे । मैं इसकी रिलीज का इंतजार नहीं कर सकती और इसके लिए ZEE5 के साथ अपना पहला अटैचमेंट पाकर खुश हूं। 

ZEE5 इंडिया के चीफ  ने जताई  उम्मीद
ZEE5 इंडिया के चीफ बिजनेस ऑफीसर, मनीष कालरा ने कहा, हमारी कोशिश है कि सार्थक और एंटरटेनमेंट स्टोरी दर्शकों के लिए परोसी जाएं । 'लॉस्ट' हमारे दर्शकों का मनोरंजन करने की दिशा में सही कदम है।

IFFI में 'लॉस्ट' को मिला रिएक्शन उत्साहजनक है और हमें विश्वास है कि ZEE5 पर फिल्म की डायरेक्ट-टू-डिजिटल रिलीज दुनिया भर के दर्शकों को पसंद आएगी।"

Share this story