शाहरुख़ खान की 'पठान' को हिट कराने मेकर्स चल रहे यह दांव, ट्रेलर से पहले सामने आई बड़ी अपडेट

sad
Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ  

नई दिल्ली। शाहरुख़ खान (Shah Rukh Khan) की कमबैक फिल्म 'पठान' (Pathaan) के ट्रेलर का उनके फैन्स को बेसब्री से इंतजार है। फिल्म के प्रोडक्शन हाउस यशराज फिल्म्स (YRF) ने इसकी तैयारी भी शुरू कर दी है।

पिछले दिनों यह घोषणा की गई थी कि 'पठान' का ट्रेलर 10 जनवरी को रिलीज होगा। प्रोडक्शन हाउस ने घोषणा के साथ यह भी बताया था कि यह ट्रेलर शाहरुख़ खान (Shah Rukh Khan), जॉन अब्राहम (John Abraham) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के जबर्दस्त एक्शन से भरपूर होगा। लेकिन अब जो जानकारी सामने आई है, वह निश्चिततौर पर 'पठान'  के ट्रेलर का इंतजार कर रहे फैन्स के एक्साइटमेंट को बढ़ा देगी।

ट्रेलर में सलमान खान की झलक दिखेगी या नहीं?

जबसे इस बात का एलान हुआ है कि प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा 10 जनवरी को 'पठान' का ट्रेलर रिलीज करने वाले हैं, तभी से कयास लगाए जा रहे हैं कि फिल्म में कैमियो कर रहे सलमान खान (Salman Khan) ट्रेलर का हिस्सा होंगे या नहीं। हालांकि, आदित्य चोपड़ा ने इस पर सस्पेंस बनाकर रखा है। अब एक रिपोर्ट में एक सूत्र के हवाले से लिखा है, "आदित्य चोपड़ा मास्टर माइंड हैं।

वे यह बहुत अच्छे से जानते हैं कि राज को सीने में दफ़न करके कैसे रखना है। जहां यह बात सभी जानते हैं कि सलमान खान का 'पठान' में कैमियो है, वहीं आदित्य चोपड़ा के दिमाग में ट्रेलर में उनकी मौजूदगी को लेकर दो बातें चल रही हैं। वो ये कि सलमान को ट्रेलर में दिखाना है या नहीं। इसलिए उन्होंने प्रोडक्शन टीम को फिल्म के दो ट्रेलर काटने के लिए कहा है। एक में सलमान खान टाइगर की भूमिका में नजर आएंगे और दूसरे में वे नहीं होंगे।" हालांकि, इस बात की अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं है।

25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी फिल्म

बात पठान की करें तो इसका निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया है। फिल्म से शाहरुख़ खान 4 साल बाद लीड एक्टर के तौर पर बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। इससे पहले वे लीड हीरो के तौर पर डायरेक्टर आनंद एल राय की फिल्म 'जीरो' में दिखाई दिए थे, जो 2018 में रिलीज हुई थी। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही थी। यशराज फिल्म्स के साथ भी शाहरुख़ खान 6 साल बाद लौटे हैं। दोनों ने पिछली बार 'फैन' में साथ काम किया था, जो 2016 में पर्दे पर आई थी और फ्लॉप साबित हुई थी। अब देखना यह है कि 6 साल बाद यह कोलैबोरेशन कितना सफल हो पाता है। 'पठान' 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Share this story