माही श्रीवास्तव से को- स्टार ने पूछा कि 'कवना कालेज मे पढ़ेलु', शिल्पी राज और राकेश तिवारी ने गाया खाटी सांग

Mahi Srivastava was asked by co-star that 'Kavana College Me Padhelu', Shilpi Raj and Rakesh Tiwari sang Khati Song

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ
 

भोजपुरी एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव का अंदाज फैंस को खूब पसंद आता है। अपने इसी अंदाज के कारण वह लाखों लोगों के दिलों पर राज करती हैं। एक्ट्रेस के गाने आए दिन यूट्यूब पर वायरल होते रहते हैं। इसी कड़ी में माही श्रीवास्तव का एक और नया धमाकेदार सांग 'कवना कालेज मे पढ़ेलु' वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है। ये एक खाटी भोजपुरी स्टाइल सांग हैं, जिसे देखने व सुनने के लिए दर्शकों का हुजूम उमड़ पड़ा है। इस सांग को ट्रेंडिंग सिंगर शिल्पी राज और सिंगर राकेश तिवारी ने साथ मिलकर गाया है।


इस सांग में माही अपने कॉलेज पढ़ने जा रही हैं, वही पास में खड़े अभिनेता गोल्डी जायसवाल उनसे अपने दोस्तों के साथ मिलकर पूछने लगे हैं कि किस कॉलेज में पढ़ती हो गोरी बताओ ना, वही माही भी अपनी सहेलियों के साथ गोल्डी को खाटी स्टाइल में ही जवाब देती हैं। कि पढ़ाई के बारे में पूछ रहे हो तो बता देती हूं इसके बाद तो कुछ नहीं पूछोगे तो गोल्ड कहते है कि ई गुलाब ले लो तो चलेगा। दोनों के बीच में मदमस्त कर देने वाली प्यारी सी तकरार दिखाई दे रही है। 


इसमें अगर दोनों के लिबास की बात की जाए तो जहां गोल्ड ने कला कुर्ता, सफेद धोती और लाल रंग का गमछे का पहना है, वही माही ने आसमानी कलर का लहंगा और चुनरी कैरी किया है। उसके ऊपर माही की दो चोटियों ने तो दर्शकों को अपनी ओर ऐसा आकर्षित किया है इसके तो क्या कहने। 

वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स प्रस्तुत धमाकेदार लोकगीत 'कवना कालेज मे पढ़ेलु' को सिंगर राकेश तिवारी और ट्रेंडिंग क्वीन सिंगर शिल्पी राज ने साथ मिलकर गाया है। इसके लेखक बिट्टू विद्यार्थी हैं, वही इसका संगीत अजय सिंह AJ ने तैयार किया है। इस गीत के निर्माता रत्नाकर कुमार हैं। निर्देशन भोजपुरिया, कोरियोग्राफी गोल्डी-बॉबी, विशेष सहयोग धर्मेंद्र गोस्वामी का है।
बता दें कि माही 28 अगस्त से गोरखपुर में भोजपुरी फ़िल्म संघर्ष 2 की शूटिंग कर रही हैं।

यह भी पढ़ें :   भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे महंगे बजट की 'संघर्ष 2' के सेट से आया खेसारी लाल यादव का मजेदार वीडियो

Share this story