महेश बाबू ने पहले कहा 'बॉलीवुड मुझे अफॉर्ड नहीं कर सकता', अब करेंगे हिंदी फिल्मों में डेब्यू

महेश बाबू ने पहले कहा 'बॉलीवुड मुझे अफॉर्ड नहीं कर सकता', अब करेंगे हिंदी फिल्मों में डेब्यू

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

मुंबई । बॉलीवुड मुझे अफॉर्ड नहीं कर सकता' बयान देकर खूब  सुर्खियां बटोरने वाले तेलुगु फिल्मों के सुपरस्टार महेश बाबू अब हिंदी फिल्मों में डेब्यू करने जा रहे हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो वे 'बाहुबली' फ्रेंचाइजी और 'RRR' जैसी शानदार फिल्में बना चुके डायरेक्टर एस. एस. राजामौली  की अपकमिंग पैन इंडिया फिल्म में दिखाई देंगे।

राजामौली ने शुरू किया नई फिल्म पर काम

खबरो  के मुताबिक़, राजामौली ने अपनी अगली फिल्म पर काम शुरू कर दिया है और महेश बाबू इस फिल्म में लीड रोल निभाएंगे। चूंकि राजामौली भारतीय सिनेमा के प्रमुख डायरेक्टर्स में से एक हैं और हिंदी बेल्ट में उनका ट्रैक रिकॉर्ड बेहतरीन रहा है। इसलिए वे अपनी अपकमिंग फिल्म को हिंदी में भी डब करके रिलीज करेंगे।

महेश ने पिछली फ़िल्म हिंदी में रिलीज क्यों नहीं की?

रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से लिखा है कि महेश बाबू की पिछली फिल्म 'सरकारु वारी पाटा' सिर्फ तेलुगु भाषा में रिलीज की गई थी, इसका हिंदी वर्जन नहीं आया था। इसकी वजह सिर्फ यही थी कि महेश बाबू राजामौली की फिल्म से हिंदी डेब्यू करेंगे। दूसरी ओर यह भी कहा जा रहा है कि इसी कारण महेश बाबू की अपकमिंग फिल्म 'SSMB28' भी हिंदी में रिलीज नहीं की जाएगी।

महेश बाबू ने क्या कहा था अपने बयान में?

महेश बाबू ने मई में अपने प्रोडक्शन हाउस की फिल्म 'मेजर' के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में बॉलीवुड को लेकर विवादित कमेंट किया था। अदिवी शेष स्टारर इस फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर जब महेश बाबू से पूछा गया क्या हिंदी फिल्मों में आने का भी उनका कोई इरादा है? तो जवाब में उन्होंने कहा था कि उन्हें हिंदी फिल्मों के ऑफर मिले हैं। लेकिन उन्हें नहीं लगता कि बॉलीवुड उन्हें अफॉर्ड कर सकता है। महेश बाबू का बयान था कि वे ऐसी फिल्म इंडस्ट्री में काम करके वक्त बर्बाद नहीं करना चाहते, जो उन्हें अफॉर्ड ही नहीं कर सकती। उनके मुताबिक़ साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री से उन्हें बहुत बड़ा स्टारडम और सम्मान मिला है और यही वजह है कि वे अपनी इंडस्ट्री छोड़कर किसी और इंडस्ट्री में जाने के बारे में नहीं सोचते। हालांकि, बाद में महेश बाबू ने अपने बयान पर सफाई दी थी कि वे किसी फिल्म इंडस्ट्री का अपमान नहीं करना चाहते, बल्कि उनका फोकस तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री था। 


यह भी पढ़ें :  तारक मेहता का उल्टा चश्मा के टप्पू छोड़ेंगे शो ! भव्या गांधी, राज अनादकट के बाद कौन निभाएगा ये किरदार

Share this story