शाहरुख खान- दीपिका पादुकोण को सांसद प्रज्ञा ठाकुर की चेतावनी ! भगवा का अपमान करने वालों का तोड़ेगी मुंह

6

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

नई दिल्ली। बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान की फिल्म पठान रिलीज से पहले ही बायकॉट मुहिम में फंस गई है । पठान के पहले सांग बेशरम रंग में भगवा बिकिनी को लेकर विवाद बढ़ता जा रहा है।

अब इस कंट्रोवर्सी में भोपाल से बीजेपी सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर की एंट्री हो गई है।  प्रज्ञा ठाकुर ने हिंदुओं से इस फिल्म का बहिष्कार करने की अपील करते हुए भगवा का अपमान करने वालों को सीधे चुनौती दे दी है।

प्रज्ञा ठाकुर ने दो टूक कहा कि हिंदुओं की आस्था का प्रतीक माने जाने वाले भगवा का अपमान करने वालों का मुंह तोड़कर उन्हें उनके हाथों में दे दिया जाएगा। 

किसी को भी बख्शा नहीं जाएगा : प्रज्ञा ठाकुर

प्रज्ञा ठाकुर ने अपने बयान में कहा, 'अगर भारत में हमारे साधु, संन्यासियों, हमारे कल्चर और हमारे पवित्र भगवा रंग का अपमान करने की कोशिश की जाती है, तो किसी को भी बख्शा नहीं जाएगा।

ऐसे लोगों को सज़ा देने के लिए मैं कानून की मदद लूंगीं, हम ऐसे लोगों के खिलाफ आंदोलन शुरु करेंगे। हम ऐसे लोगों को जवाब देना जानते हैं। प्रज्ञा ठाकुर ने ये भी कहा कि "हिंदू अब कमज़ोर और पीछे नहीं रहा है, हिंदुओं ने इतिहास में बहुत अपमान सहा है, भगवा को भी अपमानित किया जा चुका है."। साध्वी प्रज्ञा ने कहा कि भगवा को आतंक कहने वालों को मैंने करारा जवाब दिया है।

अब नहीं सहेंगे भगवा का अपमान 

सांसद ठाकुर ने कहा, 'भगवा को अपमानित करने वाले हमने करारा जवाब दिया है, वहीं अब किसी ने ऐसा करने की जरुरत की तो उसे करारा जवाब देने की बजाय हम उसका मुंह तोड़कर हाथ में रखने की हिम्मत भी रखते हैं।

सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने आगे कहा, 'जिसने भी भगवा रंग का अपमान किया है, ये एक्टर कौन है जिसने भगवा रंग को बेशर्म कहा है, तो मैं उन्हें चेतावनी देता हूं कि उन्हें इसका भुगतान करना पड़ेगा।'

Share this story